बिहार

bihar

सीतामढ़ी में आभूषण दुकान में 20 लाख की डकैती, CCTV का तार काटकर गार्ड के मुंह में ठूंसा कपड़ा

By

Published : Feb 4, 2022, 2:00 PM IST

raw
raw

सीतामढ़ी में डकैतों का आतंक जारी है. एक के बाद एक घटनाएं (Crime in Sitamarhi) हो रही हैं. डकैतों ने इस बार आभूषण दुकान को निशाना बनाया है. डकैतों ने वारदात को अंजाम देने से पूर्व सुरक्षा को बंधक बना लिया और सीसीटीवी का तार काट दिया. पढ़ें पूरी खबर.

सीतामढ़ी: भारत नेपाल की सीमा (India Nepal border) से लेकर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के गांवों में लगातार डकैती की घटनाएं हो रही हैं. बीती रात नगर थाना क्षेत्र के भाषर चौक स्थित एक कपड़े की दुकान और एक आभूषण दुकान में डकैती की वारदात हुई है. करीब एक दर्जन हथियारबंद डकैतों ने सीसीटीवी का तार काट दिया और दुकान की सुरक्षा में तैनात गार्ड को बंधक बनाकर भीषण डकैती की घटना (robbery in jewelery shop in Sitamarhi) को अंजाम दिया.

दुकान के संचालक मिथुर प्रसाद ने बताया कि गुरुवार की देर रात डकैतों ने दुकान की सुरक्षा में लगे गार्ड बहादुर के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे बंधक बना लिया. उसके बाद डकैतों ने सीसीटीवी का तार भी काट दिया. डकैतों ने दुकान से नकदी और जेवर समेत 20 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. हालांकि पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी में बढ़ती डकैती की वारदात से व्यापारियों में रोष.. बैरगनिया बाजार बद कर किया प्रदर्शन

एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच में जुटे गये. एसडीपीओ ने कहा कि डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया जा रहा है. मामले की छानबीन कर जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी में सार्वजनिक स्थानों पर नहीं होगी सरस्वती पूजा, डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details