बिहार

bihar

तेज रफ्तार का कहर, बाइक और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 27, 2023, 9:45 AM IST

Accident In Shiekhpura: शेखपुरा में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है. वहीं दूसरे युवक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए पावापुरी रेफर किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

शेखपुरा: बिहार केशेखपुरा में सड़क दुर्घटना हुई है. बरबीघा प्रखंड अंतर्गत बरबीघा-शेखोपुर सराय मुख्य सड़क मार्ग पर बीती रात रामपुर सिंडाय गांव के पास एक ट्रैक्टर और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक पर सवार 2 युवक बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया. जहां दोनो की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर पावापुरी रेफर कर दिया. इलाज के लिए ले जाने के क्रम में एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा:इस घटना में बरबीघा थाना क्षेत्र के सामस गांव निवासी हरिनंदन सिंह के 26 वर्षिय पुत्र राहुल कुमार की मौत हो गई है. जबकि घटना में घायल दूसरे युवक की पहचान सामस गांव निवासी राजनंदन सिंह के पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई है जिसका अभी इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस ने युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दिया है. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार:इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई. समास पंचायत के पूर्व उप मुखिया चमन सिंह ने बताया कि मृतक युवक और उसका मित्र बिहार शरीफ में रहकर पढ़ाई कर रहे ते. मृतक बीए का छात्र था और समास गांव में चल रहे पांच दिवसीय विष्णु धाम महोत्सव में शामिल होने घर आया था. बाजार जाने के क्रम में रामपुर सिंडाय के पास यह जुर्गटना का शिकार हो गया.

"दोनों युवक बिहार शरीफ में रहकर पढ़ाई करते थे. अभी पांच दिवसीय विष्णु धाम महोत्सव में शामिल होने घर आए थे. बाजार जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए."- चमन सिंह, पूर्व उप मुखिया, समास पंचायत

पढ़ें -कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसा.. ट्रक में आग लगने से ड्राइवर और खलासी जिंदा जले

ABOUT THE AUTHOR

...view details