बिहार

bihar

शेखपुरा में शॉर्ट सर्किट की आग से फटा गैस सिलेंडर, तीन लोग झुलसे

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 16, 2023, 6:15 PM IST

Cylinder blast in Sheikhpura: शेखपुरा में बड़ा हादसा हुआ है. शॉर्ट सर्किट से आग लगने के बाद सिलेंडर फटने से तीन लोग गंभीर रूप से झुलसे गये. तीनों घायलों को शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से सभी को नालंदा रेफर कर दिया गया. घटना अरियरी प्रखंड के महुली ओपी के गोहदा गांव की है. पढ़ें पूरी खबर.

शेखपुरा में सिलेंडर ब्लास्ट
शेखपुरा में सिलेंडर ब्लास्ट

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा में अगलगी का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने के बाद घर में रखे 5 लीटर के गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. जिसमें तीन लोग बुरी तरह झुलस गए. घटना के बाद आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज नालंदा रेफर कर दिया गया है.

शेखपुरा में सिलेंडर ब्लास्ट:घटना अरियरी प्रखंड के महुली ओपी के गोहदा गांव के निवासी अखिलेश मिस्त्री के घर में हुई. आग लगने के बाद घर से कीमती सामान निकालने की कोशिश करने के दौरान तीनों लोग झुलस गए. जिसमें कृष्णा नंदन मिस्त्री, महेश तांती और गोविंद कुमार बुरी तरह घायल हो गए. ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए शेखपुरा सदस्य अस्पताल में भर्ती कराया. इस अगलगी में करीब 2 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गया.

सीएस अस्पताल पहुंचकर ली जानकारी: घटना के संबंध में परिजन धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घर में शॉर्ट सर्किट के बाद आग लग गई. जिसके बाद लीक हो रहे 5 लीटर के सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया. घटना के बाद आग और तेजी से फैलने लगी. आग की लपट ने पूरे घर को अपने जद में ले लिया.सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिविल सर्जन डॉक्टर अशोक कुमार सिंह खुद सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना.

"पुलिस को सूचना मिली कि घर में आग लग गई है. फायर ब्रिगेड को तत्काल सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया."-मोहम्मद नजीबुल्लाह, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें:

शेखपुरा: घर में आग लगने से लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख

शेखपुरा : पारिवारिक कलह के चलते युवक ने खुद को लगाई आग, बचाने गई पत्नी व पुत्र भी झुलसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details