बिहार

bihar

बरबीघा में पिस्टल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार, अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 29, 2023, 7:28 PM IST

Barbigha Criminal arrest बरबीघा में एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आ रहा था. पुलिस को देखकर गाड़ी घुमाकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा किया. दोनों बाइक से गिर गए. पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. तलाशी लेने पर उसके पास से पिस्टल बरामद की गयी.

बरबीघा
बरबीघा

शेखपुरा: बरबीघा पुलिस ने देसी पिस्टल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. जबकि, अंधेरे का फायदा उठाकर उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. पकड़ाए युवक की पहचान बरबीघा के नसरतपुर गांव के रहने वाले कुंदन कुमार के रूप में की गई है. फरार युवक की पहचान दिलखुश कुमार के रूप में की गई है. दोनों के खिलाफ बरबीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. उनके पास से बरामद बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है.

"पेट्रोलिंग वाहन को देखकर दो बाइक सवार भागने लगे, जिनका पीछा करने पर एक युवक गिर गया दूसरा गली में भाग निकला. तलाशी के क्रम में उसके पास से मैगजीन के साथ एक देसी पिस्टल बरामद किया गया."- संतोष कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक, बरबीघा

पुलिस को देखकर भागने लगा था: पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि शहर में पेट्रोलिंग की जा रही थी. करीब 6.30 बजे कोइरी बीघा के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति तेजी से नारायणपुर से कोइरीबीघा होते हुए फोर लाइन की तरफ जा रहे थे. पुलिस को देखकर वे गाड़ी घुमाकर भागने लगे. इसके बाद पुलिस को आशंका हुई. वाहन का पीछा किया. दोनों बाइक से गिर गए. बाइक से गिरने के बाद दोनों बाइक छोड़कर भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा सकरी गली में भाग निकला. तलाशी लेने पर उसके कमर से पिस्टल बरामद किया गया.

बरबीघा थाने में प्राथमिकी दर्ज:मामले में पुलिस आवर निरीक्षक संतोष कुमार ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें नसरतपुर गांव के रहने वाले कुंदन कुमार, इस गांव के रहने वाले दिलखुश कुमार और लक्ष्मीपुर के रहने वाले विश्वनाथ शामिल है. उन्होंने बताया की यह पिस्टल विश्वनाथ कुमार की थी जो दिलखुश कुमार मांग कर लाया था. बाइक चलाने के कारण उसने उस पिस्टल को कुंदन कुमार को दे दिया था. इस मामले में कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दो लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः लगातार दूसरे दिन भी मुंगेर में हथियार बरामद, 2 तस्कर से 4 देसी कट्टा, 1 देसी पिस्टल और 31 कारतूस जब्त

इसे भी पढ़ेंः मुंगेर: अवैध हथियारों की आपूर्ति करने वाला तस्कर गिरफ्तार, 3 पिस्टल और 6 मैगजीन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details