बिहार

bihar

शिवहर में अपहृत बच्चे को पुलिस ने किया बरामद

By

Published : Jan 13, 2021, 4:54 AM IST

शिवहर के हिरम्मा थानाक्षेत्र से दुम्मा गांव से गायब हुए एक बच्चे को बरामद कर लिया गया है. बच्चे ने कहा, मेरी साइकिल चोरी हो गई थी. डर से घर वापस नहीं गया. पास के ही एक मजदूर के घर पर चला गया था.

बच्चा बरामद
बच्चा बरामद

शिवहरः जिले के हिरम्मा थाना क्षेत्र के दुम्मा गांव के अपहृत बच्चे को पुलिस ने बरामद किया. यह बरामदगी गया जिले के शेरघाटी से सोमवार की रात हुई. थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दुम्मा गांव निवासी रामबाबू साह ने अपने 14 वर्षीय पुत्र हरिओम के अपहृत होने की प्राथमिकी 4 जनवरी को करायी थी.

चल रही थी जांच

प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच शुरू की गयी और बच्चे को बरामद किया गया. बरामद होने पर बच्चे ने बताया कि 03 जनवरी को साइकिल से अपने फुआ के घर मोतिहारी जिले के रुपैलिया के लिए निकला था. रास्ता भटक जाने पर मधुबन में रह गया. जब सुबह उठा तो किसी ने साइकिल चोरी कर ली थी.

साइकिल चोरी की डर से नहीं गया था घर

बच्चा पैदल चलकर तरियानी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में बन रहे पेट्रोल पम्प पर पहुंचा. वहां से साइकिल चोरी के डर से घर नहीं गया. पम्प पर काम कर रहे शेरघाटी के मजदूर के साथ उसके घर आ गया. उसने कहा, मेरा अपहरण नहीं हुआ था. मैं डर से मजदूर के साथ चला गया था. थानाध्यक्ष ने आगे कहा कि मामले की पूरी जांच के बाद बच्चे को पिता के हवाले कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details