बिहार

bihar

शिवहर में RJD नेता सहित 5 लोग शराब के नशे में गिरफ्तार, भेजे गए जेल

By

Published : Dec 3, 2021, 8:13 PM IST

पांच शराबी गिरफ्तार
पांच शराबी गिरफ्तार

राजद नेता सहित चार लोगों को पुलिस ने शराब का सेवन करते हुए गिरफ्तार (five drunker arrested in sheohar) किया है. पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजा गया. पढ़ें पूरी खबर..

शिवहरःशराब पीने वाले और कारोबारियों के विरुद्ध राज्य सरकार के कार्रवाई के निर्देशों के बाद जिला पुलिस अलर्ट (police alert in sheohar) मोड पर है. इसी क्रम में गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के अटकोनी बाजार में लगे संतोषी माता मेला में पुलिस ने छापेमारी की. जहां से शराब का सेवनकर रहे राजद नेता समेत (RJD leader arrested while drinking alcohol) पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ेंःबीजेपी खैरा मंडल अध्यक्ष समेत 2 लोग शराब की नशे में गिरफ्तार

जिले के सभी थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी सक्रिय होकर शराब कारोबारी और शराब सेवन करने वालों के विरुद्ध छापेमारी कर रहे हैं. इसी क्रम में हीरम्मा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के अटकोनी बाजार से पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जो शराब पी रहे थे.

पुलिस कप्तान डॉ. संजय भारती ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में मुजफ्फरपुर जिले के टेगराहा गांव निवासी राजद के कद्दावर नेता और आईटीआई कॉलेज के प्राचार्य सह पूर्व एमएलसी प्रत्याशी मनीष मोहन भी शामिल हैं. इसके अलावा गुंजन कुमार और तीन अन्य लोग शामिल हैं. सभी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मनीष मोहन ने पिछले एमएलसी चुनाव में देवेशचंद्र ठाकुर के खिलाफ चुनाव लड़ा था. जिसे राजद का समर्थन प्राप्त था. लेकिन चुनाव में उन्हें हार मिली थी.


ये भी पढ़ें-विधान परिषद में शिक्षा मंत्री की घोषणा, बिहार में 6400 विद्यालय सहायकों की होगी बहाली

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details