बिहार

bihar

शिवहरः बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वालों का कटा कनेक्शन

By

Published : Jan 21, 2021, 7:17 PM IST

बिजली विभाग ने पुरनहिया प्रखंड के बसंत जगजीवन पंचायत के मदन छपरा गांव के 116 उपभोगताओं का कनेक्शन काट दिया. वहींं, शिवहर प्रखंड के खैरवा दर्प पंचायत के जाफरपुर गांव के 120 उपभोगताओं की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है.

शिवहर
शिवहर

शिवहरः बिजली बिल के भुगतान नहीं करने वालों को लेकर विभाग सख्त दिखाई दे रहा है. कार्यपालक अभियंता दीपक कुमार ने कहा कि उपभोगताओं से बिल जमा करने की अपील की जा रही है. फिर भी बिल नहीं जमा करने वालों का कनेक्शन काटा जा रहा है.

136 उपभोगताओं का काटा गया कनेक्शन
कार्यपालक अभियंता के निर्देश पर गुरुवार को सहायक अभियंता धीरेंद्र कुमार धीरज ने पुरनहिया प्रखंड के बसंत जगजीवन पंचायत के मदन छपरा गांव के 116 उपभोगताओं का कनेक्शन काट दिया. वहींं, शिवहर प्रखंड के खैरवा दर्प पंचायत के जाफरपुर गांव के 120 उपभोगताओं की बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंःमुकेश सहनी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- न दें किसी को धोखा

बिल जमा करते ही बहाल की जाएगी बिजली आपूर्ति
कार्यपालक अभियंता ने आगे कहा कि बिल जमा करने के लिए तीन रोज पहले दोनों गांव के बिजली ट्रांसफार्मर पर नोटिस लगा दिया गया था. नोटिस के बाद भी बिजली बिल नहीं जमा करने पर कार्रवाई की गई है. दोनों गांवों में मात्र 10 से 15 उपभोक्ताओं के द्वारा ही बिजली बिल जमा किया जा ता है. बिजल बिल जमा होते ही बिजली आपूर्ति शुरू हो जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details