बिहार

bihar

छपरा में दो बाइक आमने-सामने से टकरायी, दो की मौत...तीन घायल

By

Published : Sep 19, 2022, 11:00 PM IST

Updated : Sep 19, 2022, 11:08 PM IST

छपरा में सड़क हादसा हुआ है. यहां दो बाइक आमने-सामने से टकरा गयी. जिसमें दोनों चालकों की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है.

छपरा में सड़क हादसा
छपरा में सड़क हादसा

छपरा:बिहार में छपरा में दो बाइकों की आपस की टक्कर में दो लोगों की मौत (Road Accident In Chapra) हो गयी. जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए है. घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के पुछरी बाजार की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो बाइक तेज गति में आमने-सामने से टकरा गयी. हादसे में बाइक चला रहे दोनों युवक की मौत (Two Died In Road Accident) हो गयी. वहीं गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: बेगूसराय में तेज रफ्तार बस ने दो छात्रों को कुचला, दोनों की मौत

अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज:मृत एक युवक की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी स्वर्गीय प्रभुनाथ शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र गुड्डू शर्मा के रूप में हुई है. जबकि दूसरे मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है. दुर्घटना में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं. जिनमें सोहई गंज निवासी राजू सिंह का पुत्र रोहित कुमार सिंह, मानोपाली गांव निवासी राम पूजन राय का पुत्र संयोग कुमार और गोलू कुमार शामिल है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:दुर्घटना के बाद बनियापुर थाना की पुलिस ने दोनों युवकों का शव उठाकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचा दिया. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. साथ ही मृतक युवक के परिवार को भी सूचना दी गयी है. पुलिस के अनुसार बनियापुर थाना के पुछरी बाजार पर विपरीत दिशा से आ रही दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में हो गयी थी. जिसमें दोनों बाइक चालकों की मौत हो गयी. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Sep 19, 2022, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details