बिहार

bihar

UP नंबर की स्कॉर्पियों में बकरी चोरी कर ले जा रहे थे.. गाड़ी हुई खराब तो भाग खड़े हुए बदमाश

By

Published : Sep 15, 2022, 6:48 PM IST

बिहार के सारण में इन दिनों लगातार बकरी चोरी की घटना सुनने को मिल रही है. चोर बकरी चोरी करने के लिए चार पहिया वाहन स्कॉर्पियो का इस्तेमाल कर, हाइटेक तरीके से घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस बार चोरों को गाड़ी खराब होने की वजह से बीच रास्ते में छोड़ के जाना पड़ा. आगे पढ़ें पूरी खहर...

स्कॉर्पियों में बकरी चोरी
स्कॉर्पियों में बकरी चोरी

छपरा (सारण):बिहार के सारण में बकरी चोरी की घटना(Goat theft incident in Saran) काफी बढ़ती जा रही है. जिले में हाईटेक बकरी चोर घूम रहे हैं और मौका मिलते ही बकरियों को गायब कर देते हैं. ऐसी ही एक घटना बीते हफ्ते मसरख में हुई थी जहां से इन हाइटेक चोरों ने स्कॉर्पियो में आधा दर्जन से ज्यादा बकरी लेकर फरार हो गए थें. बाद में की स्कॉर्पियो मरहौरा थाना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस बार घटना गड़खा थाना क्षेत्र की है जहां चोर बकरियों को लेकर फरार नहीं हो पाएं हैं.

पढ़ें-बकरी चोरी कर भाग रहा स्काॅर्पियो दुर्घटनाग्रस्त, घटना CCTV में कैद



स्कॉर्पियो से मिली 10 बकरी: घटना गड़खा थाना क्षेत्र में हुई है जहां हाइटेक बकरी चोरों ने अख्तियारपुर चौक पर अपने को वाहन को छोड़ दिया. गुरुवार को पुलिस ने स्कॉर्पियो पर लदे 10 बकरी को बरामद किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी नंबर वाहन से चोर कहीं से बकरी चोरी करके ले जा रहे थें. गाड़ी खराब हो गई जिसके बाद चोर अख्तियारपुर चौक के सड़क पर ही स्कॉर्पियो को छोड़कर फरार हो गए।


मौके पर पहुंची पुलिस: स्थानीय लोगों ने वाहन में बकरी को देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को थाने ले आई. वाहन को थाने लाने के बाद पुलिस ने 10 बकरियों को बाहर निकाला. गौरतलब है कि जिले में बकरी चोरी की घटनाओं पर बेतहाशा वृद्धि हुई है और चोर बकरी चुराने में स्कॉर्पियो का प्रयोग कर रहे हैं.

"सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि गाड़ी के नंबर से गाड़ी मालिक का नाम पता करने की कोशिश की जा रही है, यह गाड़ी उत्तर प्रदेश की मानी जा रही है."-अमृतेश कुमार, थानाध्यक्ष

पढ़ें-बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने महिला के काटे बाल, थूक भी चटाने का किया प्रयास

ABOUT THE AUTHOR

...view details