बिहार

bihar

VIDEO: चुप चाप लो दारू... और हमें ही वोट देना, शराब बांटने का वीडियो वायरल

By

Published : Dec 7, 2021, 11:10 PM IST

छपरा में शराब बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि दसवें चरण के पंचायत चुनाव के तहत होने वाली वोटिंग की पूर्व संध्या पर शराब बांटे रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें वीडियो....

शराब बांटने का वीडियो वायरल
शराब बांटने का वीडियो वायरल

सारणः बिहार पंचायत चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रत्याशी साम दाम दंड भेद अपना रहे हैं. शराबबंदी वाले बिहार में वोटरों को शराब के दम पर वोटरों को लुभाने की कोशिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Liquor distribution video viral) हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मरहौरा थाना क्षेत्र के गौरा ओपी के अगहरा पंचायत का है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: मुजफ्फरपुर में रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

बता दें कि बिहार में 8 दिसंबर को पंचायत चुनाव का दसवें चरण के मतदान है. लिहाजा चुनाव की पूर्व संध्या पर एक प्रत्याशी के द्वारा बोरे में भरकर शराब लाई गई और अंधेरे में इसे लोगों के बीच बांटा जा रहा था. तभी विरोधी पक्ष के लोगों को इसकी भनक लग गई.

शराब बांटने का वीडियो वायरल

फिर क्या था, वोटिंग से पहले बांटे जा रहे शराब की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचकर आरोपी व्यक्ति को शराब के साथ पकड़ लिया और उसकी पिटाई भी की. पूरे पंचायत में यह खबर आग की तरह फैल गई. बताया जाता है कि लोगों के चंगुल से आरोपी को छुड़ाने के लिए कई लोगों ने पैरवी भी लेकिन उसे गौरा ओपी की पुलिस के हवाले कर दिया गया. सारण पुलिस ने कहा कि शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- जहां बैठते हैं डीएम साहब... वहीं मिली शराब की बोतलें, कलेक्ट्रेट में कौन गटक रहा दारू?

बता दें कि पंचायत चुनाव के दौरान कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें लोगों के बीच साड़ी और कपड़े बांटे जा रहे हैं. लेकिन ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details