बिहार

bihar

Love Story: प्रेमिका से मिलने पहुंचा था ब्वायफ्रेंड, छपरा में लोगों ने पकड़कर करा दी जबरिया शादी.. VIDEO वायरल

By

Published : Jun 2, 2023, 8:41 PM IST

छपरा में जबरदस्ती शादी कराने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक शादी से खुश नहीं है, लेकिन गांव वाले उसकी शादी करवा रहे हैं. युवक और युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पढ़ें पूरी खबर..

सारण में प्रेम जोड़े की जबरदस्ती शादी
सारण में प्रेम जोड़े की जबरदस्ती शादी

सारण:बिहार के सारणमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. जहां परिजनों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया. फिर प्रेमी मोहन (बदला नाम) की जमकर पिटाई की. बड़ी देर तक उसे लोग पीटते रहे. बाद में घर के बड़े लोगों ने लड़के को पीटने से बचाया और गांव में परिजनों ने पंचायत लगवाई. जिसके बाद मुखिया प्रतिनिधि ने पहल करते हुए परिजनों को समझा बुझाकर शादी कर देने का निर्णय दिया. इस शादी के लिए मनीष लगातार मना करता रहा, लेकिन सभी ने उसकी बात को अनसुना कर दोनों की शादी करा दी.

ये भी पढ़ें Saran News: प्रेमी संग विवाहिता पकड़ाई, गांव वालों ने कराई शादी

चार साल से चल रहा था इश्क:परसा थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों द्वारा प्रेमी युगल की शादी कराने का वीडियो वायरल हुआ है. गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे ब्वायफ्रेंड को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर बिना शुभ मुहूर्त के ही दोनों की झटपट शादी करा दी. मोहन का चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों छिप-छिपकर एक दूसरे से मिलने लगे. इसी क्रम में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. इस बीच लड़की के परिजनों को दोनों के मिलने की भनक लग गई.

ग्रामीणों ने जबरन करवायी शादी: ऐसे में ग्रामीणों बिना समय गंवाए झटपट शादी का मंडप तैयार किया. बाजार से शादी के सामान व नए कपड़े मंगवाए गए. लड़की के परिजनों ने रात को ही घर के आंगन में मंडप गाढ़कर प्रेमी युगल के सात फेरे लगवा कर वैवाहिक बंधन में बांध दिया. इतना ही नहीं इस शादी का वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे. दोनों की जबरन शादी कराने का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में चर्चा का विषय बन गया.

लड़के के परिजन भी पहुंचे: बेटे की जबरन शादी की खबर मिलते हीलड़के के परिजन लड़की वाले के यहां पहुंचे. उन्होंने लड़के को लड़की वालों के चुंगल से छुड़ाने का प्रयास किया, मगर लड़की के परिजनों ने लड़के के साथ लड़की को विदा किर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details