बिहार

bihar

छपरा: दो गुटों में मारपीट, 13 घायल

By

Published : Jul 25, 2020, 3:46 PM IST

छपरा के मशरक थाना क्षेत्र में मारपीट में घायल एक शख्स की मौत हो गई, जिसके बाद पूरे गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

Hdhhf
Hdhhd

सारण (छपरा): मशरक थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक शख्स की मौत के बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. इसके पहले भी एक व्यक्ति की इलाज के दौरान हो गई थी.

दो पक्षों में हुई थी मारपीट

मशरक थाना क्षेत्र में गत शनिवार को दो गुटों के बीच हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्ष के 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों में आधे दर्जन की स्थिति नाजुक देख चिकित्सक ने छपरा सदर अस्पताल रेफर किया था. उसमें से दो लोगों की स्थिति काफी नाजुक थी, जिन्हें उचित इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था. पटना में इलाज के दौरान ही एक व्यक्ति की मौत दो दिन पहले हो गई थी. शनिवार को दूसरे की मौत हो गई.

परिजनों से मिलने पहुंचे नेता

मृतक के परिजनों एवं दोनों पक्ष के लोगों से अलग-अलग मिलने पहुंचे नेताओं ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना देते हुए शांति बनाए रखने की अपील की. ग्रामीणों से मिलने बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह, प्रदेश जदयू नेता कामेश्वर सिंह सहित दर्जनों प्रतिनिधि पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details