बिहार

bihar

Saran Road Accident: बेटी के बर्थ डे मनाने जा रहे पिता की सड़क दुर्घटना में मौत, घर में मचा कोहराम

By

Published : Apr 19, 2023, 8:05 PM IST

सारण से दर्दनाक घटना सामने आ रही है. बेटी का बर्थडे मानने जा रहे पिता की डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना सोनपुर के कुशवाहा चौक की है. परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

छपरा, सारण:बिहार के छपरामें सड़क हादसा हुआ है. बेटी के जन्मदिन के दिन पिता की सड़क हादसे में मौत हो (accident in saran) गई. घटना दर्दनाक है. बेटी का बर्थडे मानने के लिए हाजीपुर से छपरा जा रहे थे. तभी बेकाबू डंपर ने कुचल दिया. पिता की घटनास्थल पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल में भेजकर मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें: Chapra Murder: छपरा में धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अनियंत्रित डंपर ने रौंदा:छपरा में रफ्तार का कहर कम नहीं हो रहा है. रोज सड़क हादसे में लोगों की मौतें हो रही है. बुधवार को अनियंत्रित डंपर के टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान तरैया थाना क्षेत्र के पंचभिण्डा निवासी 33 वर्षीय मनोहर कुमार, पिता शिकन्दर राय के रूप में की गई है. डंपर से टक्कर के बाद स्थानीय लोगों घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनपुर में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

कंपनी से छुट्टी लेकर आ रहा था घर:घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक मनोहर कुमार हाजीपुर के बिदुपुर सिक्स लेन रोड निर्माण में एलएनटी कंपनी में बतौर ड्राइवर काम करता था. बुधबार को बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए हाजीपुर से छपरा के तरैया आ रहा था. बेटी के जिद पर कंपनी से छुट्टी लेकर घर जाने के क्रम में दुर्घटना का शिकार हो गया. मृतक की पहचान पैकेट में मिले मोबाइल के आधार पर हुआ है.

"घर में बेटी का जन्मदिन था. बेटी के जिद पर कंपनी से छुट्टी लेकर घर आ रहा था. तभी अनियंत्रित डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी. उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई."-परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details