बिहार

bihar

VIDEO: गोली चलते ही दूर खड़ी महिलाएं भागी, कुत्ता भागा, जिसको लगा वह ऐसे कराहकर हुआ बेहोश

By

Published : Jul 23, 2021, 1:41 PM IST

छपरा में युवक को मारी गोली
छपरा में युवक को मारी गोली

बिहार के छपरा जिले में बैखौफ अपराधियों ने युवक को गोली मारकर फरार हो गये. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. छपरा पुलिस वीडियो के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुट गई है.

सारण : बिहार के छपरा (Chapra) में इन दिनों अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला तरैया थाना इलाके का है. जहां अपराधियों ने शौच करने जा रहे युवक को गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. जिसके बाद आराम से पिस्तौल लहराते हुए वहां से फरार हो गये. पूरी घटना पास के दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. छपरा पुलिसअपराधियों की पहचान में जुट गई है

ये भी पढ़ें :4 दिनों की रिमांड पर भेजा गया आतंकी अरमान मंसूरी, छपरा के CJM कोर्ट में हुई पेशी

घटना के बाद स्थानीय लोग घायल युवक को अस्पताल में ले गए, जहां उसकी गंभीरता को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक तरैया निवासी प्रभात मांझी है. इस घटना की पूरी रिकॉर्डिंग स्थानीय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

देखें वीडियो

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कैसे अपराधी एक युवक को पीछा कर फायरिंग करते हैं. जिसके बाद वहां मौजूद महिलाएं भाग जाती हैं. गोली की गूंज सुन कुत्ता भी भागता हुआ दिखाई पड़ रहा है. जिसके बाद युवक कुछ देर बाद किसी को फोन लगाने की कोशिश करता है. फिर कराहकर वह बेहोश हो जाता है.

इसे भी पढ़ें : छपरा: जैकेट को बना रखा था तहखाना, वाराणसी से हो रही थी 25 किलो चांदी की तस्करी

वारदात के बाद सूचना मिलते ही तरैया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस सीसीटीवी के वीडियो के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ की तैयारी कर रही है. वहीं अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस अधिकारियों के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसकी पहचान हो जाएगी और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details