बिहार

bihar

छपरा में युवक की धारदार हथियार से हत्या, बोले परिजन- 'पहले बाइक में मारी टक्कर फिर उतारा मौत के घाट'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 24, 2023, 2:46 PM IST

Murder In Chapra: छपरा में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी है. युवक जब बाइक से कहीं जा रहा था तो पहले उसे टक्कर मारी गई और जब युवक गिर गया तो अपराधियों ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया.

छपरा में युवक की धारदार हथियार से हत्या
छपरा में युवक की धारदार हथियार से हत्या

छपरा: छपरा में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. घटना छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत पीएन सिंह कॉलेज से आगे हाथी दास मठिया के समीप हुई है.

छपरा में युवक की धारदार हथियार से हत्या:एक युवक के बाइक में टक्कर मारने के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस इसे दुर्घटना मान रही थी, लेकिन परिवार वालों ने हत्या करार देते हुए बताया कि उसके बाइक में टक्कर मारने के बाद उसके सिर और गले पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया है. धारदार हथियार से बने जख्म के निशान उसके शरीर पर स्पष्ट दिख रहे हैं.

पुलिसिया जांच जारी: मृतक युवक की पहचान जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत सेंगर टोला निवासी अच्छेलाल राय के 32 वर्षीय पुत्री कुमार अखिलेश राय के रूप में की गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. वहीं इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है.

मृतक के भाई का बयान:मृतक के बड़े भाई उमेश राय ने बताया कि "पूर्व के विवाद में मेरे भाई के बाइक में टक्कर मारी गई और फिर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. वहीं उसके सिर पर भी धारदार हथियार से प्रहार किया गया है. बाइक सड़क के दूसरी साइड पर थी और मेरे भाई का शव दूसरी तरफ पड़ा हुआ था."

इसे भी पढ़ेंः 'नहीं संभल रहा बिहार तो इस्तीफा दे देना चाहिए', MLA श्रेयसी सिंह की मुख्यमंत्री को सलाह

इसे भी पढ़ेंः Bihar Sand Mafia : बिहार में बालू माफियाओं का आतंक, सिपाही को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details