बिहार

bihar

Chapra Crime: फिनो बैंक के CSP संचालक से 50 हजार की लूट, थाना से मात्र 200 मीटर पर हुई घटना

By

Published : Jun 17, 2023, 2:28 PM IST

छपरा में थाना से मात्र 200 मीटर की दूरी पर अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर निकल गए लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की.

सीएसपी संचालक आसिफ रजा
सीएसपी संचालक आसिफ रजा

छपराः बिहार के छपरा में पुलिस की लगातार चौकसी के बाद भी अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका बात अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिन दहाड़ेहथियार के बल पर लूटहो जाती है. मशरक थाना क्षेत्र के थाना परिसर से 200 मीटर की दूरी पर अवस्थित शिव मंदिर के पास फिनो बैंक के सीएसपी से दो अपाची बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 50 हजार रुपये लूट लिए और आसानी से फरार हो गए.

ये भी पढे़ंःछपरा में एटीएम काटकर 8 लाख 75000 की लूट, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का ATM किया खाली

थाने से 200 मीटर की दूरी पर लूटः सूचना के बाद मौके पर पहुंची मशरक थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. घटना के बारे में फिनो बैंक के सीएसपी संचालक आसिफ रजा ने बताया कि उनका मशरक थाना के पास शिव मंदिर से 200 मीटर की दूरी पर सीएसपी केन्द्र है, उसी पर वे बैठे थे कि काला रंग के अपाची बाइक पर सवार दो शख्स पहुंचे और पचास हजार रुपये निकासी की बात करने लगें. जैसै ही उनके द्वारा रुपये भाई से मंगा कर कागजी कार्रवाई की बात की तो उनके द्वारा हथियार दिखाकर 50 हजार रुपये छीन लिए गए.

"अपने सीएसपी केन्द्र में बेठे थे, दो लोग पैसे निकालने की बात कह कर अंदर आए. जब उनको 50 हजार देने लेगे तो उन्होंने कोई कागजी कार्रवाई नहीं की और हथियार के बल पर पूरे रुपये लूट लिए और फरार हो गए. फिर पुलिस को सूचना दी पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है"-आसिफ रजा, सीएसपी संचालक

बढ़ रही हैं लूट की घटनाएंः आपको बता दें कि छपरा में लूट की घटनाएं दिनों बढ़ती जा रही हैं, अब तो दिन दहाड़े थाने के पास ही अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगती, पुलिस तो मौके पर तब पहुंचती है, जब अपराधी अपने मकसद में कामयाब होकर निकल जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details