बिहार

bihar

प्रेम-प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 4 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Jan 9, 2021, 9:34 PM IST

सारण के मांझी में प्रेम-प्रसंग को लेकर एक युवक की पी-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, घटना में शामिल चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

युवक की पीट-पीटकर हत्या
युवक की पीट-पीटकर हत्या

सारण(मांझी):जिले के मांझी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर हुए विवाद में युवती के परिजनों ने युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मारपीट में युवक के परिजन गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को मांझी पुलिस ने पीएचसी में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने तीनों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

प्रेम-प्रसंग को लेकर मारपीट
घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार युवक और युवति के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी बीच घर वालों ने युवती की शादी कर दी. शादी के बाद एक दिन लड़की ससुराल से अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और दोनों कहीं बाहर जाकर रहने लगे. कुछ दिन बीत जाने के बाद दोबारा प्रेमी युगल अपने निवास स्थान पहुंचे. यह हरकत लड़की के घरवालों को नागवार गुजरा. बातों- बातों में दोनों पक्ष उलझ गए और मारपीट शुरू हो गई. दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे. जिसमें प्रेमी- युगल सहित उनके माता-पिता भी गंभीर रुप ये घायल हो गए.

घटना में शामिल 4 लोग हिरासत में
वहीं, गंभीर हालत में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. मृतक चंदन के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर घटना में शामिल चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details