बिहार

bihar

सारण में 213 लीटर विदेशी शराब बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 19, 2021, 6:08 PM IST

बिहार में पूर्ण शराब बंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आता रहता है. ऐसे में आए दिन पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

शराब बरामद
शराब बरामद

सारण(मांझी):जिले के मांझी थानाक्षेत्र में शराब माफियाओं के खिलाफ वाहन चेकिंग अभियानचलाया गया. पुलिस ने बलिया मोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान शराब लदी एक ऑल्टो कार को जब्त किया है. जब्त कार से 213 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है. वहीं, चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-दानापुर में ट्रेन से 80 पीस टेट्रा पैक शराब बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

विदेशी शराब बरामद
थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि होली को लेकर इन दिनों सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान यूपी की तरफ से एक ऑल्टो कार आती दिखाई दी. जिसे रोककर जांच की गई तो ऊपर से देखने में कार बिल्कुल खाली नजर आ रही थी. लेकिन जब बारीकी से जांच की गई तो कार में विशेष प्रकार के बने तहखाने से भारी मात्रा में कीमती शराब पाया गया.

एक शख्स गिरफ्तार
बरामद शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक तस्कर शराब लादकर दिल्ली से दरभंगा के लिए जा रहे थे. गिरफ्तार तस्कर की पहचान सोनीपत निवासी नीरज गौतम के रूप में हुई है. चालक ने बताया कि उसे गाड़ी में शराब होने की जानकारी नहीं थी. उसको सिर्फ गाड़ी पहुंचाने की बात कहकर भेजा गया था और कार पहुंचाने के एवज में उसे पांच हजार रुपया मिलना था. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details