बिहार

bihar

VIDEO: बिहार के रंगबाज को तो देखिए, घर में बैठकर ही कर रहा फायरिंग

By

Published : Aug 28, 2021, 6:42 PM IST

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

युवक
युवक

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधी बेखौफ (Fearless Criminal ) हैं. जिसका ताजा उदाहरण कल्याणपुर थाना इलाके में (Kalyanpur Police Station Area) देखने को मिला. जहां एक युवक का पिस्टल से फायरिंग (Firing with Pistol) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on Social Media) हो रहा है. हथियार चलाने के वीडियो वायरल होने पर पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में क्लीनिक पर अंधाधुंध फायरिंग, नर्स की मौत, डॉक्टर की हालत नाजुक

जानकारी के अनुसार कल्याणपुर थाना इलाके के कोयला कुंड के रहने वाले एक युवक का बंद कमरे में पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने पर लोगों ने युवक की पहचान की. बता दें कि युवक चौकी पर बैठकर बंद कमरे में पिस्टल से गोली चलाते हुए मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग कराकर सोशल मीडिया पर डाला. जिसके बाद वीडियो पूरे जिले में वायरल हो गया. वहीं इस मामले में पुलिस और प्रशासन की सख्त कार्रवाई किये जाने का दावा किया जा रहा है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-VIDEO: बिहटा में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की फायरिंग और तोड़फोड़, CCTV में कैद हुई वारदात

इस मामले को लेकर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया वायरल वीडियो की जांच के लिए कल्याणपुर थाना अध्यक्ष को निर्देश दे दिया गया है. वीडियो के पुष्टि के आधार प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया जाएगा. आरोपी के गिरफ्तारी के बाद फायरिंग किये जाने का कारण पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details