बिहार

bihar

समस्तीपुर पुलिस केंद्र से 4000 गोलियां गायब मामले में जमादार गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2021, 11:06 PM IST

समस्तीपुर जिला स्थित पुलिस लाइन से 2018 में 4000 गोलियां गायब होने के मामले में कार्रवाई हुई है. जानकारी दें कि पुलिस लाइन में तैनात कई कर्मी आरोपी बनाये गये थे. इस मामले में एक जमादार को गिरफ्तार किया गया है.

मुफस्सिल थाना
मुफस्सिल थाना

समस्तीपुरःबिहार के समस्तीपुर जिला (Samastipur District) मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन से 2018 में करीब 4000 गोलियां गायब हुई थी. मामले में जांच के बाद कई पुलिसकर्मी आरोपी बनाये गये थे. फरार चल रहे जमादार उमाशंकर सिंह को मुफस्सिल थाने की पुलिस ने भभुआ से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

इन्हें भी पढ़ें- बिहार STF ने बेगूसराय से किया 2 हथियार तस्करों को गिरफ्तार, देसी कट्टा, मोबाइल और कैश बरामद

समस्तीपुर के पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लों के निर्देश पर कार्रवाई की गई है. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने भभुआ जिले में छापेमारी कर जमादार उमाशंकर सिंह को मंगलवार की रात्रि गिरफ्तार किया था. कागजी कार्यवाही पूरा करने के बाद बुधवार के दिन न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि पुलिस केंद्र से 2018 में 4000 गोलियां गायब हुई थी. मामले में कई पुलिस पदाधिकारियों पर मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इनमें से कई अब भी फरार हैं. फरार पुलिसकर्मी एवं पदाधिकारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इन्हें भी पढ़ें- महामहिम का इंतजार कर रहा ये स्कूल, बिहार के राज्यपाल रहते किए थे कई वादे..आज भी हैं अधूरे

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की जानकारी मिलती है, तो आप इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम के टॉल फ्री नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details