बिहार

bihar

Saharsa Crime News: सहरसा में महिला की मौत, ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का लगा आरोप

By

Published : Mar 10, 2023, 8:25 PM IST

सहरसा में दो दिन पहले एक महिला की मौत हो गई. उसके बाद ससुराल वालों ने उसके मायके वालों को बिना सूचना दिये उसे दफना दिया. इसके बाद गांव के लोगों के साथ मिलकर एक पंचनामा भी बनवा लिया, जिसमें लिखा गया कि महिला की मौत बिजली करंट लगने से हो गई है. अब महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप (Woman murdered for dowry in saharsa) लगाया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसा: बिहार के सहरसा में एक महिला की मौत (Woman death in Saharsa) का मामला सामने आया है. इस मामले में महिला के मायके वालों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है और पति सहित सुसराल वाले को आरोपी बनाया है. यह मामला सदर थाना क्षेत्र के सुलिंदाबाद का है. यहां नूर खातून नाम की एक महिला की आठ मार्च को मौत हो गई. ससुराल वालों ने इसकी सूचना महिला के मायके वालों को नहीं दी और मुखिया प्रतिनिधि सहित ग्रामीणों से दस्तखत करवाकर एक पंचनामा तैयार किया, जिसमें लिखा गया है कि करंट लगने से नूर खातून की मौत हुई है और उसके बाद शव को भी दफना दिया.

ये भी पढ़ेंःसहरसा: बाइक नहीं मिलने से नाराज थे ससुरालवाले, बहू को गला दबाकर मार डाला

बेटी की मौत की मायके वालों को नहीं दी सूचनाः महिला के मायके वालों ने बताया कि मेरी बेटी की हत्या की गई है. मायके वालों ने बताया कि अगर करंट लगने से मौत हुई थी तो हमलोगों को खबर क्यों नहीं दी गई. हमलोगों को गांव वालों से सूचना मिली कि आपकी बेटी की हत्या कर दी गई है. मायके वालों ने कहा जब हमलोगं सुलिंदाबाद पहुंचे तो परवेज के पिता मो काशिम ने बताया कि बिजली करंट से आपकी बेटी की मौत हो गई है.

ससुराल वालों पर दहेज के लिए परेशान करने का लगाया आरोपःनूर खातून का मायका पूर्णिया जिले के आदमपुर में था. उसकी शादी 2017 में सुलिन्दाबाद वार्ड नं 8 में मोहम्मद परवेज पिता मोहम्मद काशिम से हुई थी. महिला अपने पीछे दो बेटी छोड़ गई. इस मामले को लेकर सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी से हमेशा मारपीट की जाती थी. उसके ससुराल वाले दहेज के लिए उसे परेशान करते थे.

"आवेदन मिला है जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. मायके वालों ने महिला की दहेज के लिए गले में तार लपेटकर हत्या करने का आरोप लगाया है" - सुधाकर कुमार, सदर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details