बिहार

bihar

सहरसा में पेंडिंग केसों को लेकर एसपी ने की क्राइम मीटिंग

By

Published : Dec 9, 2022, 10:30 PM IST

सहरसा एसपी कार्यालय में अपराध संगोष्ठी (crime meeting in saharsa) का आयोजन किया गया. जिसमें एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को लंबित कांड के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया.

सहरसा में क्राइम मीटिंग
सहरसा में क्राइम मीटिंग

सहरसा:बिहार के सहरसा में शुक्रवार को एसपी कार्यालय में अपराध संगोष्ठी आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता एसपी लिपि सिंह (SP Holds Crime Meeting Regarding Pending Cases) ने की. इस दौरान एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को लबित कांड के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया. जबकि कांड निष्पादन में सुस्ती बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों को चेतावनी दी गई है. मीटिंग में जिला के सभी वरीय पुलिस अधिकारी और थानाध्यक्ष शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें:जहरीली शराब कांड: डीएम और एसपी ने की बैठक, पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को दिए सख्त निर्देश

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश:मीटिंग के दौरान एसपी लिपि सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों को हर महीने पूर्व से लंबित चले आ रहे कांडों के निष्पादन के लिए सख्त निर्देश जारी किया है. हर महीने कम से कम 10 लंबित कांडों के निष्पादन का टास्क मिला है. वहीं फरार चल रहे शराब कारोबारियों और अपराधियों की गिरफ्तारी में तेजी लाने के भी दिशा निर्देश मिले हैं.

सुस्ती बरतने वाले पुलिसकर्मियों को चेतावनी: इसके अलावा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण करने, वाहन जांच करने, शराब कारोबारियों की अद्यतन स्थिति की जानकारी हासिल करने सहित कई अन्य निर्देश जारी किए गए हैं. दर्ज कांड के निष्पादन में सुस्ती बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों को सख्त निर्देश भी जारी किया है. मीटिंग में हेड क्वाटर डीएसपी, सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी, सदर डीएसपी, सभी इंस्पेक्टर, सभी थाना अध्यक्ष सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details