बिहार

bihar

सहरसा सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत और एक जख्मी, एक बाइक पर सवार थे तीनों लड़के

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 18, 2023, 7:12 PM IST

सहरसा में हुए एक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है. बताया जाता है कि एक बाइक पर तीन युवक सवार थे. वे रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे. रास्ते में किसी वाहन ने टक्कर मार दी. पढ़ें, विस्तार से.

सहरसा
सहरसा

सहरसा: बिहार के सहरसा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों एक ही बाइक से जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी मस्जिद के पास की है. इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

बुआ के घर से लौट रहे थेः मृतकों की पहचान सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बरहेकुरवा वार्ड नं 8 निवासी 28 वर्षीय पारस कुमार और 26 वर्षीय पवन कुमार रूप में हुई है. मृतक युवक आपस में चचेरे भाई थे. परिजनों ने बताया कि तीन युवक बाइक से अपनी बुआ के घर गए थे. देर रात वहां से लौट रहे थे, तभी रास्ते में किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

"अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हुई है, जबकि एक जख्मी है. जिसका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है. दोनों मृत युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. हादसे के बाद फरार हुए अज्ञात वाहन और उसके चालक की तलाश की जा रही है."- मो. सुजाउद्दीन, सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष

परिजनों में मचा कोहरामः एक साथ एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. वे सड़क पर वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाने की मांग कर रहे थे. लोगों का कहना था कि रात हो या दिन चालक काफी रफ्तार में वाहन चलाते हैं जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं.

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर में कार सवार ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत, आक्रोशितों ने चालक की जमकर की धुनाई

इसे भी पढ़ेंः वैशाली एक्सप्रेस आग हादसे में झुलसे 8 यात्री इलाज के बाद पहुंचे घर, कुल 19 यात्री हुए थे जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details