बिहार

bihar

बिहार के पंंचायत चुनाव में बंगाल की विदेशी शराब.. डिलेवरी से पहले 1 करोड़ की दारू जब्त

By

Published : Sep 24, 2021, 7:02 PM IST

शराब बरामद

पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 14 चक्का ट्रक पर लदी 726 कार्टन में 6482 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. हालांकि शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए.

सहरसाःबनगांव थाना क्षेत्र के महिडगरा घाट (Mahidgara Ghat) के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर विदेशी शराब (Foreign Liquor) की बड़ी खेप बरामद की है. जब्त शराब का बाजार मूल्य एक करोड़ रुपये बताया जा रहा है. आशंका है कि पंचायत चुनाव को लेकर व्यापक पैमाने पर शराब कारोबारी अपना कारोबार फैला रहा हैं.

ये भी पढ़ेंःगोपालगंज में बोलेरो से 24 पेटी शराब बरामद, दो तस्कर को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह कि माने तो पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल के मुर्शिदाबाद से सहरसा के लिए शराब लेकर ट्रक चली है. इस सूचना पर टेक्निकल सेल द्वारा काम किया जा रहा था. इसी दौरान पता चला कि बनगांव थाना क्षेत्र के महिडगरा घाट के पास ट्रक लगी है. वहां लोगों की हलचल है.

पुलिस अंचल निरीक्षक के नेतृत्व में वहां छापेमारी की गई और ट्रक पर लदी 726 कार्टन में 6482 लीटर शराब बरामद हुई. वहीं पुलिस के पहुंचने के पहले ही कारोबारी सहित अन्य लोग फरार हो गए. इस मामले में पुलिस अंचल निरीक्षक आर के सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःलखीसराय में दो वाहनों से 65 कार्टन विदेशी शराब बरामद, पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी

गाड़ी के ड्राईवर और मालिक सहित दो कारोबारी को नामजद किया गया है. पुलिस गंभीरता से इस इलाके में चल रहे शराब के रैकेट का पर्दाफाश करने में जुटी है. शराब कारोबार के फैलाते प्रभाव को रोकने के लिये पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details