बिहार

bihar

रोहतास में तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत

By

Published : Sep 29, 2022, 11:01 AM IST

रोहतास में दो अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों की मौत (Two People Died In Rohtas ) हो गई है. बताया जाता है कि दोनों लोगों की मौत तालाब में स्नान करते वक्त हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

Two People Dies In Rohtas
Two People Dies In Rohtas

रोहतास:बिहार के रोहतास में दो लोगों की तालाब में डूबने से मौत की खबर (Two People Dies In Rohtas) सामने आई है. पहली घटना थाना क्षेत्र के नागाटोली की है, जहां तालाब में नहाने के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं शिवसागर इलाके में एक युवक का शव तालाब से बरामद किया गया. जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जगहों से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें-नहाने के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में 4 बच्चे डूबे.. 3 को लोगों ने सुरक्षित निकाला, एक की मौत

तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत: दरअसल यह हादसा रोहतास के नगर थाना क्षेत्र का है. जहां अपने घर से निकलकर तालाब में स्नान करने गये एक वृद्ध की तालाब में डूबने से मौत हो गई. इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद किसी तरह स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को पानी से बाहर निकाला. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा और वहां से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक की पहचान कुरियारी निवासी गिरजा उरांव (पिता सुकर उड़ाव) के रुप में पहचान हुई है.

युवक की मौत: वहीं दूसरी घटना जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र का है. जहां एक तालाब में स्नान करने गये एक लड़के की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई. मृतक की पहचान गजौन्धा निवासी रोहित कुमार (पिता देवेंद्र पासवान) के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा है. मामला गजौन्धा गांव का है.

ये भी पढ़ें- किशोर को सेल्फी लेने के सनक पड़ी भारी.. नदी में डूबने से हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details