बिहार

bihar

रोहतास में गर्भवती महिला और युवक की हत्या से सनसनी

By

Published : Nov 8, 2022, 3:43 PM IST

रोहतास में गर्भवती महिला और युवक की हत्या से (Murder of pregnant woman in Rohtas) सनसनी फैल गयी. अपराधियों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं खेत में पटवन करने गए एक युवक का शव पुलिस ने झाड़ी से बरामद किया है. पुलिस जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर...

किसान के बेटे की हत्या
किसान के बेटे की हत्या

रोहतास :बिहार के रोहतास में अपराधी (Criminals in Rohtas) खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. करगहर में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं खेत में पटवन करने गया चंदनपुरा के युवक नंदलाल गुप्ता का शव पुलिस ने बरामद किया है. घटना तिलौथू थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपते हुए पुलिस अगली कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढे़ें : बेगूसराय में सरपंच के घर भीषण डकैती, बेटे की गोली मार कर हत्या, पति भी बुरी तरह जख्मी

पुलिस ने झाड़ी से शव किया बरामद :चंदनपुरा के रहने वाले धीरेंद्र साह ने बताया कि मेरा पुत्र नंदलाल गुप्ता धान के खेत में पटवन करने के लिए घर से निकला था. जहां तिलौथू थाना की पुलिस ने झाड़ी से उसका शव को बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपते हुए अगली कार्रवाई में जुटी हुई है.

गर्भवती महिला की हत्या से सनसनी:करगहर इलाके के रजवाहा पथ पर पुलिस ने बीच सड़क से मृतक महिला का शव बरामद किया है. दरअसरल महिला का शव मिलने की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि महिला के सिर में गोली मारी गई है. देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला को सुनसान इलाके में लाकर गोली मार दी और शव को वहीं छोड़कर भाग गया.


"पुत्र को किसी ने हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया है. जिसके शरीर पर कई धारधार हथियार के जख्म उभरे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दिनभर लोगों की भीड़ घर पर जुटी रही. "-धीरेंद्र कुमार, पिता

ये भी पढे़ें : Facebook फ्रेंड बनाकर शातिर महिला ने कराया किडनैप, 12 घंटे में पुलिस ने किया बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details