बिहार

bihar

'सिर्फ चुनाव के वक्त ही CM को विशेष राज्य का दर्जा याद आता है', रोहतास में सम्राट चौधरी ने साधा सरकार पर निशाना

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 26, 2023, 3:35 PM IST

रोहतास में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर चढ़कर फूलों की बारिश की. इस दौरान सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. पढ़ें पूरी खबर..

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

रोहतास में सम्राट चौधरी का स्वागत

रोहतास : बिहार के रोहतास में रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के पहुंचने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश देखते बना. सम्राट चौधरी जैसे ही पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिंदाबाद, नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद ,भारत माता की जय के नारे लगाना शुरू कर दिया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर बुलडोजर से फूल बरसाकर स्वागत किया.

मन की बात सुनने आए थे सम्राट चौधरी : दअरसल, दिनारा के मालियाबाग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' सुनने के दौरान यह दृश्य देखने को मिला. जब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर से प्रदेश अध्यक्ष पर फूलों की बारिश की. इस कार्यक्रम के बाद सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया. उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश का बजट ही 32 हजार करोड़ से आगे नहीं भर पा रहा है. ऐसे में इस सुशासन की सरकार पिछले 18 सालों में क्या कर रही है?

"विशेष राज्य के दर्जे पर हमलोग तीन बार नीतीश कुमार का समर्थन किया. जब-जब चुनाव आता है, तब ही नीतीश कुमार जगते हैं. सीएम नीतीश कुमार को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने का मुद्दा याद आ जाता है. चुनाव खत्म उनका खत्म हो जाता है. आने वाले समय जनता सीएम से एक-एक पैसे का हिसाब लेगी."-सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

जमकर साधा सीएम पर निशाना :सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की चीज रह ही नहीं गई. नीतीश कुमार को पता ही नहीं हैं कि किस इलाके में अपराधी घूम रहे हैं. आज प्रदेश के हर पंचायत, गांव में प्रत्येक दिन अपराध की घटनाएं हो रही हैं. लेकिन मुख्यमंत्री मौन है. सीएम ने कहा कि दो साल में गरीबी खत्म कर देंगे, लेकिन केंद्र सरकार पैसा देगी तब ऐसा करेंगे. कार्यक्रम में भाजपा नेता अवधेश नारायण सिंह तथा राजेंद्र सिंह भी मौजूद रहे. इस दौरान एक कार्यकर्ता ने सम्राट चौधरी को चांदी का मुकुट भी पहनाया.

ये भी पढ़ें : Samrat Choudhary : 'बिहार में BJP की सरकार बनते ही अपराधी नेपाल भाग जाएंगे, या गया में पिंडदान होगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details