बिहार

bihar

रोहतास से आया हिट एंड रन का मामला, सड़क पार करने के दौरान शख्स को बेकाबू ट्रक ने रौंदा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 4, 2024, 10:24 AM IST

Updated : Jan 4, 2024, 10:39 AM IST

Hit And Run In Rohtas: रोहतास में अनियंत्रित ट्रक के रौंदने से एक शख्स की मौत हो गई है. शख्स सड़क पार कर रहा था, उसी दौरान हिट एंड रन शिकार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास में हिट एंड रन

रोहतास:बिहार के रोहतास में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है. डेहरी के मुफस्सिल थाना इलाके के पहलेजा मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने एक शख्स को रौंद दिया. घटना को अंजाम देने के बाद तथा ट्रक का ड्राइवर मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया. वहीं इस घटना में शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है.

पान खान जा रहा था शख्स: इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. शख्स की मौत के बाद एनएच पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. बता दें कि डालमियानगर के रहने वाले सिकंदर का पहलेजा मोर के पास लेथ मशीन की दुकान है. जब वह दुकान बंद कर पान खाने के लिए सड़क पार कर रहा था, उसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद दिया. हादसे में सिकंदर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मौके ट्रक चालक फरार:बताया जा रहा है कि ट्रक औरंगाबाद से सासाराम की ओर जा रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल ट्रक को जब्त कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं ट्रक का चालक मौके से फरार होने में सफल रहा. मृतक के भाई वीरेंद्र कुमार ने बताया कि "पहलेजा मोड़ के पास भाई की लेथ मशीन की दुकान है, वह दुकान बंद कर पान खाने के लिए एनएच-2 की लेन पार कर रहे थे, इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में भाई को कुचल दिया, जिस कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई."

पढ़ें-हिट एंड रन के विरोध में पटना में ड्राइवरों का विरोध जारी, पेट्रोल से लेकर दूध तक के लिए हाहाकार

Last Updated :Jan 4, 2024, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details