बिहार

bihar

शराबी पति ने दहेज के लिए दो बच्चों से साथ पत्नी को घर से निकाला, 1 महीने के बच्चे को मां से छीना

By

Published : Oct 18, 2021, 7:36 PM IST

पीड़िता

रोहतास में एक पति ने दहेज के लिए दो बच्चों से साथ पत्नी को घर से निकाला दिया. जबकि 1 माह के मासूम बच्चे को उससे छीन लिया. दहेज के लिए प्रताड़ित इस महिला ने महिला थाने में गुहार लगाई है. पढ़ें पूरी खबर....

रोहतासःइन दिनों महिलाओं के खिलाफ अपराध (Crime Against Women)की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है. ताजा मामला बिहार के रोहतास जिले का है. जहां एक महिला दहेज (Dowry) के लिए प्रताड़ना की शिकार हुई है. पीड़ित ने महिला थाने में आवेदन देकर पति सहित दोषियों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ेंःपति से अनबन होने पर घर छोड़कर जा रही महिला के साथ गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित सुनीता देवी ने बताया कि उसकी शादी छः साल पहले सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कंचन पुर निवासी मुन्ना के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति शराब पीकर अक्सर मारपीट करता है. साथ ही दहेज के लिए भी प्रताड़ित करता है. इतना ही नहीं उस पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया.

देखें वीडियो

पीड़िता ने बताया की उसके पिता मजदूरी करते हैं. बाइक देने में सक्षम नहीं है फिर भी उसे ताने दिए जाते हैं. कल जब उसके मायके वाले पति सहित ससुराल के लोगों को समझाने पहुंची तो पति और ससुर ने मुझे और मेरे माता पिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया. साथ ही एक माह के बच्चे को भी छीन लिया. सुसराल वालों ने जान से मार देने की धमकी भी दी है.

ये भी पढ़ेंःअररिया: सड़क दुर्घटना में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

इस मामले पर महिला थाने की एसएचओ सारिका सुमन ने बताया कि महिला का आवेदन मिला है. बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस टीम को भेजा जा रहा है. केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details