बिहार

bihar

पति से विवाद के बाद पत्नी ने लगाई फांसी, तीन बच्चों को छोड़ पति हुआ फरार

By

Published : Mar 20, 2021, 3:08 PM IST

पूर्णिया में पति के साथ बहस के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के बाद पति बच्चों और पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा. जहां से वह बच्चों और मृत पत्नी को छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला ने की खुदकुशी
महिला ने की खुदकुशी

पूर्णिया :मरंगा थाना क्षेत्र के लालगंज गांव में कंचन देवी नामक महिला ने पति से हुए विवाद के बाद खुदकुशी कर ली. पति जब कंचन देवी को अस्पताल ले गया और डॉक्टर ने उसे मृत बताया तो तीन मासूम बच्चों और मृत पत्नी को छोड़ पति फरार हो गया. तीनों मासूम बच्चे शव से लिपट कर रोते दिखे. वहां मौजूद लोगों की आंखों में आंसू आ गए.

पत्नी और बच्चों को छोड़ पति फरार
बताया जा रहा है कि लालगंज गांव में पत्नी से विवाद के बाद पति काम पर चला गया. दो बच्चे स्कूल चले गए थे. छोटा बेटा मां के पास ही था. खुदकुशी से पहले महिला ने छोटे बेटे को बगल के घर में भेज दी थी. पति को जब इस बात की जानकारी हुई तो पत्नी और बच्चों को लेकर वह अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. बाद में वह बच्चों और मृत पत्नी को छोड़कर अस्पताल से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद में एक ही परिवार के 7 लोगों पर जानलेवा हमला, पुलिस पर अनदेखी का आरोप

पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. लोग चर्चा कर रहे हैं कि बच्चों को स्कूल भेज पति काम से लौट गया होगा और उसने ही पत्नी की हत्या कर दी होगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details