बिहार

bihar

बेटे की चाहत में गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति समेत ससुरालवाले फरार

By

Published : Jul 24, 2022, 12:55 PM IST

गर्भवती पत्नी की हत्या

पूर्णिया में महिला का शव बरामद (crime in purnea) हुआ है. मृतक महिला के शव को नदी किनारे फेंका गया था. परिजनों का आरोप है कि महिला ने बेटी को जन्म दिया था. इसी कारण ससुराल वालों ने उसे मारकर शव को पटवा के खेत में फेंक दिया था. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में गर्भवती महिला का शव बरामद (Dead Body Of pregnant Woman in Purnea) किया गया है. जिले के डगरूआ थाना क्षेत्र में एक गर्भवती महिला का शव गांव के बगल से गुजरने वाली नदी किनारे ग्रामीणों को दिखाई दिया. जिसके बाद मृतक महिला के मायके वालो को बताया गया. वहीं जानकारी मिलने के बाद मृतक महिला के परिजन पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. यह मामला फरकिया गांव का है.


ये भी पढ़ेंःशादी समारोह से लौट रहे 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों का पुलिस वाहन पर उतरा गुस्सा

गर्भवती महिला की हत्या:पूर्णिया के फरकिया गांव में जूही की शादी तीन साल पहले गुड्डु से हुई थी. शादी के बाद कुछ समय तक घर में सब कुछ सही चला लेकिन बेटी के जन्म के बाद पति और ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे. वहीं जूही इस बार फिर से गर्भवती हुई थी. उसी समय पति और ससुराल वालों को लगा कि कहीं फिर से दूसरी बार बच्ची को ही जन्म देगी. इसलिए पति और ससुराल वालों ने मिलकर जूही की हत्या करने के बाद गांव से दूर नदी के किनारे पटवा के खेत में शव को फेंक दिया.

स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी जूही के मायके वालों को दिया. उसके बाद जूही के ससुराल पहुंचे मायके वालों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस हत्या का आरोप परिजनों ने दामाद गुड्डू पर लगाया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मृतक जूही के परिजनों से पूछताछ में जुटी है.

"मामला यह है कि तीन साल पहले शादी हुआ, अब बेटी हुई तो पति लड़की देखकर पत्नी को छोड़ दिया और दूसरी लड़की से फंस गया. पहले भी लड़की के साथ मारपीट किया था. नदी में धकेलकर मारने के लिए लेकर गया था. लेकिन बच्ची वहां से भागकर आ गई" -पिता, मृतक महिला

ये भी पढ़ेंःबिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, पानी भरे गड्ढे में स्कॉर्पियो के पलटने से 9 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details