बिहार

bihar

LIVE VIDEO: पेड़ में बांध पीट रहे थे लोग, वो कह रहा था- 'मर जाएंगे रे बाप... छोड़ द ए भइया'

By

Published : Jul 23, 2021, 7:48 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 8:34 PM IST

MOTORCYCLE
MOTORCYCLE

बिहार के पूर्णिया में ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को रंगे हाथ पकड़कर पहले पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप सिहर जाएंगे. वयारल वीडियो ( Viral Video ) में कुछ लोग एक शख्श को पेड़ में बांध कर मार रहे हैं और वह कह रहा है कि मर जाएंगे रे बाप... अब तो छोड़ दीजिए. ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें-VIDEO: गोली चलते ही दूर खड़ी महिलाएं भागी, कुत्ता भागा, जिसको लगा वह ऐसे कराहकर हुआ बेहोश

दरअसल, पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित बेलौरी पूर्वी टोला के समीप उस समय एक चोर ( Bike Thief ) ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जब वह बाइक चोरी कर भाग रहा था. बाइक मालिक खगेन घोष द्वारा शोरगुल करने पर स्थानीय लोगों ने चोर को घेर कर पकड़ लिया और पेड़ में बांध जमकर पिटाई करने लगे.

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, पूर्णिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिलोरी पूर्वी टोला निवासी खगेन घोष अपनी बाइक को बाहर खड़ा कर घर के अंदर जैसे ही गए, पहले से घात लगाए एक चोर उनकी बाइक लेकर भागने लगा.

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर में शौचालय की टंकी खोलने के दौरान दम घुटने से 3 मजदूरों की मौत

गाड़ी की आवाज सुनकर जब वह घर से बाहर निकले और चोर-चोर कर हो-हल्ला करने लगे. उनकी आवाज सुन अगल-बगल के ग्रामीणों ने बाइक चोर को घेर लिया और उसे पकड़कर पास के एक पेड़ में बांधकर की जमकर पिटाई करने लगे.

पिटाई करने के बाद लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर थाने ले गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jul 23, 2021, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details