बिहार

bihar

पटना में सनकी युवक ने दो लड़कियों को पांचवीं मंजिल से फेंका, जमकर हुआ बवाल

By

Published : Feb 3, 2022, 7:21 PM IST

Updated : Feb 3, 2022, 7:55 PM IST

Patna Crime News

राजधानी पटना में एक सनकी युवक ने दो लड़कियों को पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक (Youth Threw two Girls from Terrace in patna) दिया. इस घटना में एक लड़की की मौत हो गई जबकि दूसरी का इलाज किया जा रहा है. घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. पढ़ें पूरी खबर...

पटना:राजधानी पटना में एक दिलदहला देने वाली घटना (Crime In Patna) सामने आई है. जहां एक सनकी युवक नेदो लड़कियों को छत से फेंक दिया. दरअसल, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रामकृष्ण नगर कॉलोनी स्तिथ एक पांच मंजिला मकान से सनकी युवक ने घर में खेल रहीं दो किशोरियों को छत से फेंक दिया. जहां एक किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक मौत से जूझ रही है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतर कर जमकर तोड़फोड़ किया और कई गाड़ियों में आग लगा दी.

ये भी पढ़ें-Crime In Patna: मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी अमित शरण ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कर लिया गया है. युवक की पहचान की जा रही है कि आखिर युवक ने दोनों किशोरियों को क्यों फेंका. फिलहाल, स्थिति तनावपूर्ण हैं. पुलिस ने मोर्चा संभाल कर आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी है.

बचाया जाता है कि फल कारोबारी नंदलाल गुप्ता के मकान की पांचवीं मंजिल से एक युवक ने घर की दो लड़कियों को नीचे फेंक दिया. जिसमें 13 साल की सलोनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छोटी बहन 10 वर्षीय सोनाली को परिजनों और स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है. वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर पथराव और आगजनी की. आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Feb 3, 2022, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details