बिहार

bihar

पटना में ब्राउन शुगर के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, पुलिस पर लगाया 20 हजार रुपये घूस मांगने का आरोप

By

Published : Jan 12, 2022, 6:54 PM IST

raw

बिहार में शराबबंदी के बाद पटना में सूखे नशे का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. ऐसे में पुलिस लगातार इन गिरोहों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पटना में ब्राउन शुगर के साथ एक महिला गिरफ्तार की गई है. इसके बाद महिला ने कंकड़बाग थाना के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पढ़ें पूरी खबर..

पटना : बिहार में शराबबंदी के बाद से राजधानी पटना में सूखे नशे का कारोबार ( Drugs Smuggling in Patna ) बड़े पैमाने किया जा रहा है. पटना पुलिस लगातार ऐसे गिरोह पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में कंकड़बाग पुलिस ने एक महिला को 12 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार (Woman Arrested With Brown Sugar In Kankarbag) किया है. हालांकि गिरफ्तार महिला ने कंकड़बाग थाने के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

इसे भी पढ़ें : बिस्किट में मिला जानवर का बाल: कोर्ट ने कंपनी के MD के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट

दरअसल, कंकड़बाग थाने की पुलिस ने थाने से महज चंद कदम की दूरी पर मौजूद झोपड़ी में ब्राउन शुगर के खेप की बिक्री करने वाली एक कमला देवी नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 12 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. हालांकि जेल भेजने के दौरान कंकड़बाग थाना परिसर के बाहर जुटे कमला देवी के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने थाने के सिपाही पर 20 हजार रुपये घूस मांगने का आरोप भी लगाया है.

देखें वीडियो


ब्राउन शुगर बेचने वाली कमला देवी ने बताया कि, वह 380 रुपये में ब्राउन शुगर की पुड़िया खरीदा करती थी. जिसे बाजारों में वह 400 रुपये में बेचती थी. इसके एवज में कंकड़बाग थाने के सिपाही ने उससे 20 हजार महीने की डिमांड की. जब उसने सिपाही की डिमांड पूरी नहीं की, तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. फिलहाल इस मामले पर कंकड़बाग थाना के अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आ रहे हैं. तो वहीं, कमला देवी को जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-लखीसराय में फूटा कोरोना बम, RTPCR जांच में 11 लोग Corona Positive

यह भी पढ़ें -ठंड में हर साल बढ़ जाती हैं सड़क दुर्घटनाएं, बोले ADG- कुहासे में परिवहन नियमों का करना होगा कड़ाई से पालन

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details