बिहार

bihar

बिहार में 15 साल से ज्यादा किसी की नहीं चली सरकार: उपेंद्र कुशवाहा

By

Published : Oct 31, 2020, 2:23 PM IST

रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने पटना साहिब के रामदेव महतो सभागार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में 15 साल से ज्यादा किसी भी पार्टी की सरकार नहीं चलती. इसबार भी बिहार की जनता डबल इंजन की सरकार को बदल देगी.

रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा.
रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा.

पटना: विधानसभा चुनाव के अखाड़े में सभी एक दूसरे को पटकनी देने में लगे हुए हैं. इसी क्रम में रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे पार्टी के प्रत्याशी जगदीश प्रसाद मेहता के समर्थन में एक कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम का आयोजन पटना साहिब के रामदेव महतो सभागार में आयोजित की गई थी. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन और एनडीए पर जमकर हमला बोला.

डबल इंजन की सरकार में स्वार्थ
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुएउपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में सिर्फ स्वार्थ छिपा है. भाजपा कहती है कि हमारी सरकार बनी तो, कोरोना का डोज घर-घर देंगे. उन्हें इतना भी ज्ञान नहीं है कि कोरोना का वैक्सीन अभी बना नहीं है और बन भी जायेगा तो आपको टीका देना उनका कर्तव्य है.

देखें रिपोर्ट.

''बिहार की जनता को धन्यबाद देना चाहता हूं कि प्रकृति का नियम परिवर्तन है और उसी राह पर आप चलते हैं. राजद के 15 साल जिस तरह से समाप्त कर दिया था अब बारी है डबल इंजन की सरकार को समाप्त करने का, जो झूठ और जुमला के बल पर बिहार में राजनीति करते हैं"-रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा

रालोसपा का मकसद युवाओं को रोजगार देना
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि शिक्षा में तेजी से सुधार और राज्य के युवाओं को रोजगार देना पार्टी का मकसद है. अगर हमारी सरकार बनती है तो राज्य के लाखों युवाओं को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details