बिहार

bihar

पटना में अनियंत्रित ट्रक ने सास और गर्भवती बहू को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Mar 6, 2022, 8:42 PM IST

पटना में सड़क हादसा
पटना में सड़क हादसा

पटना में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस जांच में जुटी है.

पटना:राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident at Patna) हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जिनमें से एक महिला गर्भवती थी. जबकि बाइक सावर और डेढ़ साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाली दोनों महिलाएं रिश्ते में सास और बहू थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:पटना में रफ्तार का कहर: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत

जानकारी के अनुसार बिहटा औरंगाबाद SH2 के रेलवे ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया. जिस पर सवार चार लोग सड़क पर गिर पड़े. इसके बाद ट्रक चालक ने भागने के दौरान गाड़ी को दोनों महिलाओं के ऊपर चढ़ा दिया. जबकि बाइक सवार और बच्चा भाग्यशाली रहा कि ट्रक की चपेट में नहीं आया. दोनों मृतका की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के दानागंज गांव निवासी राजपाल रजक की 45 वर्षीय पत्नी धर्मशीला देवी और बादल कुमार की 22 वर्षीय पत्नी काली कुमारी के रूप में हुई है.

डॉक्टर से चेकअप कराने गया था परिवार:मृतका काली कुमारी दो माह की गर्भवती थी. ऐसे में रविवार को डॉक्टर से चेकअप कराने मृतका का पति बादल कुमार अपनी मां और पत्नी के साथ डेढ साल के बच्चे को बाइक पर ले गया. लेकिन लौटने के क्रम में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार बादल कुमार और पुत्र शिवम कुमार तो बच गए. लेकिन मां और पत्नी की हादसे में मौत हो गई.

पुलिस जांच में जुटी:घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाने ले आई. इसके बाद परिजनों को सूचना दी. बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह (SHO Rituraj Singh) के अनुसार मामले की जांच चल रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. फरार ट्रक चालक की पहचान होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर, मृतका धर्मशिला देवी के पति राजपाल रजक ने बताया कि घर में एक साथ दो लोगों की मौत हो गई, जिससे घर में कोहराम मच गया है.

नौ घंटे के अंदर चार लोगों की मौत:पटना के ग्रामीण इलाकों में पिछले 9 घंटे के अंदर सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई है. पहली घटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के चैनपुरा दरियापुर गांव की है. जहां तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने बाइक सवार मामा भांजे को कुचल दिया. जिसमें दोनों की मौत हो गई और अब इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:पूर्णिया में बाइक और ऑटो में आमने सामने की टक्कर, दो की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से घायल
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details