बिहार

bihar

विधानसभा में अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए माफी मांगे तेजस्वी यादव: माधव आनंद

By

Published : Mar 16, 2021, 6:24 PM IST

जदयू नेता माधव आनंद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिस तरह अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल बिहार विधानसभा में कर रहे हैं यह उचित नहीं है. तेजस्वी यादव की भाषा पर पकड़ नहीं है. वह संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं. मंत्री भी संवैधानिक पद पर बैठे हैं. संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए गलत शब्दों का प्रयोग ठीक नहीं है.

Madhav anand JDU
जदयू नेता माधव आनंद

नई दिल्ली/पटना:जदयू नेता माधव आनंद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिस तरह अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल बिहार विधानसभा में कर रहे हैं यह उचित नहीं है. इससे पता चलता है कि तेजस्वी यादव परिपक्व राजनेता नहीं हैं.

यह भी पढ़ें-मंत्री के भाई के बाद मंत्री पुत्र पर सियासी बवाल, परिषद में पेपर लहराने लगे प्रेमचंद्र मिश्रा

"तेजस्वी यादव की भाषा पर पकड़ नहीं है. वह संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं. मंत्री भी संवैधानिक पद पर बैठे हैं. संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए गलत शब्दों का प्रयोग ठीक नहीं है. तेजस्वी को सदन से माफी मांगनी चाहिए और यह ध्यान रखना चाहिए कि आगे से सदन में अभद्र भाषा का प्रयोग न करें."- माधव आनंद, जदयू नेता

जदयू नेता माधव आनंद का बयान.

गन्ना उद्योग मंत्री पर तेजस्वी ने दिया था बयान
गौरतलब है कि बिहार के गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार के जवाब से नाराज राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा था ‘न जाने कैसे कैसे लोग मंत्री बन जाते हैं, कहां से आ जाते हैं, जवाब देना आता नहीं है’. इसके बाद तेजस्वी अपने विधायकों के साथ सदन से वॉकआउट कर गए थे. राजद के वॉकआउट के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा था कि यह ठीक नहीं है. सदन में मंत्री बेइज्जत होने के लिए नहीं बैठे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details