बिहार

bihar

पटना में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, लाखों के गहने लेकर हुए फरार

By

Published : Nov 22, 2020, 6:51 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:51 PM IST

बिहार में चोरी की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसे में आए दिन चोर बेखौफ होकर लूट, छिनतई और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, पुलिस की ओर से चोरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

पटना
पटना

पटना:राजधानी में छठ महापर्व के खत्म होते ही चोरों का आतंक जारी हो गया है. ऐसे में सुरक्षा के तमाम दावे करने वाली पटना पुलिस के दावे कहीं न कहीं फेल होते नजर आ रही है. वहीं, इस साल राजधानी में चोरी के कई मामले अब तक थानों में दर्ज करा दिए गए हैं. इसके बावजूद इसके न तो पुलिस सामानों का पता चल लगा सकी और न चोर ही पुलिस के हाथ लगे हैं.

बंद घर से हुई चोरी
राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना रोड स्थित अभियंता नगर में चोरों ने बंद पड़े मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल किराये के मकान में रहने वाले मोहन कुमार जो अपने गृह जिले अरवल छठ पर्व में पूरे परिवार के साथ गए हुए थे. पर्व के समापन के बाद जह वह वापस अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है. वहीं, रूम के अंदर का नजारा देख दंग रह गए घर के सभी कीमती सामान गायब थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं, इसके बाद पीड़ित की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. स्थानीय लोगों की ओर से सवाल उठाया जा रहा है कि चोरों तक पहुंचने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है.

Last Updated :Dec 15, 2020, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details