बिहार

bihar

Patna News: औरंगाबाद में सीएम नीतीश पर फेंका कुर्सी का टुकड़ा, राजद ने जताई चिंता

By

Published : Feb 13, 2023, 7:29 PM IST

औरंगाबाद में समाधान यात्रा (Samadhan Yatra in Aurangabad) के दौरान सीएम पर भीड़ में शामिल शरारती तत्वों ने कुर्सी का टुकड़ा फेंक दिया. हालांकि इस घटना में सीएम को कोई चोट नहीं आई. इस घटना की राजद ने कड़ी निंदा की है और जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

औरंगाबाद में सीएम पर हमला
औरंगाबाद में सीएम पर हमला

सीएम पर कुर्सी फेंके जाने की आरजेडी ने की यात्रा

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा (CM attacked during Samadhan Yatra) पर निकले हुए हैं. यात्रा के दौरान सीएम बिहार के तमाम जिलों का भ्रमण भी कर रहे हैं और योजनाओं की समीक्षा कर रहे हैं. आज सीएम की समाधान यात्रा औरंगाबाद जिले में थी. यात्रा के दौरान बारूण प्रखंड क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री पर हमला कर दिया. भीड़ में कुछ शरारती तत्वों ने सीएम पर प्लास्टिक की कुर्सी का टुकड़ा फेंक दिया. हालांकि कुर्सी का टुकड़ा उनपर नहीं गिरा और उन्हें कोई चोटें नहीं आई. इस घटना को लेकर राजद ने चिंता व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें- Nitish Samadhan Yatra: औरंगाबाद में मुख्यमंत्री पर फेंका कुर्सी का टुकड़ा, बाल-बाल बचे नीतीश

समाधान यात्रा के दौरान सीएम पर हमला: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा को लेकर सुर्खियों में हैं. योजनाओं की समीक्षा के लिए जिलों का भ्रमण कर मुख्यमंत्री अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं. आज सीएम अपनी यात्रा के क्रम में औरंगाबाद पहुंचे. जहां एक कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया. भीड़ में शामिल शररती तत्वों ने मुख्यमंत्री पर कुर्सी का टुकड़ा फेंक दिया. मुख्यमंत्री पर हमला सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है.

भीड़ ने फेंका कुर्सी: सुरक्षा घेरे के बावजूद किसी ने मुख्यमंत्री की ओर कुर्सी का टुकड़ा फेंक दिया. इस घटना को राजद ने दुखद बताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बेहद दुखद है. औरंगाबाद में समाधान यात्रा के दौरान जिस तरीके से मुख्यमंत्री को निशाना बनाने की कोशिश की गई, वह बेहद दुखद है. राष्ट्रीय जनता दल इस घटना की निंदा करता है. जो कोई भी इस मामले में दोषी हो, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

"मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बेहद दुखद है. औरंगाबाद में समाधान यात्रा के दौरान जिस तरीके से मुख्यमंत्री को निशाना बनाने की कोशिश की गई, वह बेहद दुखद है. राष्ट्रीय जनता दल इस घटना की निंदा करता है. जो कोई भी इस मामले में दोषी हो, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए."- शक्ति सिंह यादव, प्रवक्ता, राजद

ABOUT THE AUTHOR

...view details