बिहार

bihar

RJD की CM को चुनौती, बहस करें तो पता चल जाएगा कौन सच्चा कौन झूठा?

By

Published : Jun 10, 2020, 6:03 PM IST

बिहार में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासत तेज हो गई है. विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में लगा हुआ है. सत्तापक्ष की ओर से भी लगातार जवाब दिया जा रहा है.

आरजेडी प्रेस कॉन्फ्रेंस
आरजेडी प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के 15 साल के कार्यकाल को लेकर युवाओं से अपील की थी कि उन्हें पति-पत्नी का राज कैसा था, यह जानना चाहिए. नीतीश के बयान पर राष्ट्रीय दल ने तगड़ा पलटवार किया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा नीतीश कुमार को खुली चुनौती है कि वह किसी भी जगह क्राइम के आंकड़ों को लेकर हमारे साथ बहस करें.

आरजेडी ने पेश किए आंकड़े

राजद नेता जगदानंद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर साल 2000 से 2019 तक के क्राइम के आंकड़ों को पेश किया. जगदानंद सिंह ने दावा किया है कि नीतीश कार्यकाल के मुकाबले राजद के कार्यकाल में क्राइम काफी कम था. उन्होंने कहा कि जब से एनडीए का राज शुरू हुआ, हर साल क्राइम का ग्राफ बढ़ता गया. राष्ट्रीय औसत के मुताबिक भी बिहार में क्राइम काफी बढ़ा है.

जगदानंद सिंह का बयान

'सरकार बनी तो करेंगे क्राइम कंट्रोल'
जगदानंद सिंह ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में अगर आरजेडी की सरकार आएगी तो वे फिर से क्राइम पर नियंत्रण करेंगे और बिहार को सुखी-संपन्न बनाएंगे. जगदानंद सिंह ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वे युवाओं और बिहार के लोगों को झूठ बोलकर बरगला रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है कि वे जगदानंद सिंह के साथ बहस करें, तब उन्हें यह पता चलेगा कि कौन झूठ बोल रहा है और कौन सच?

ABOUT THE AUTHOR

...view details