बिहार

bihar

पटना: पोल से टकरायी जिप्सी, कैदी समेत कई पुलिसकर्मी घायल

By

Published : May 9, 2021, 8:37 PM IST

पटना के छज्जूबाग में कड़ी सुरक्षा के बीच कैदी को लेकर कोर्ट जा रही एक जिप्सी वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस हादसे में कैदी समेत कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

दुर्घटनाग्रस्त जिप्सी वैन
दुर्घटनाग्रस्त जिप्सी वैन

पटनाःइस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां पुलिसकर्मियों से सवार जिप्सी वैन अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई. इस हादसे में जिप्सी में सवार कई कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है. घटना गांधी मैदान थाना क्षेत्र के छज्जू बाग के पास की बतायी जा रही है. इस हादसे में वैन में सवार 2 हवलदार, एक महिला कांस्टेबल, एक कैदी और ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया है.

इसे भी पढ़ेंः अब दरभंगा में एंबुलेंस को लेकर पप्पू यादव ने उठाए सवाल, DPRO ने आरोपों को किया खारिज

बिजली के खंभे से टकराई गाड़ी
घटना के संबंध में बताया जाता है कि कड़ी सुरक्षा के बीच कैदी को लेकर पुलिस छज्जूबाग सीजीएम कोर्ट जा रही थी. तभी नियंत्रण खोने की वजह से जिप्सी वैन छज्जू बाग के पास एक बिजली के खंभे से टकरा गई. इस हादसे में कैदी समेत जहां कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, वहीं गाड़ी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

इसे भी पढ़ेंः रोजगार सृजन में बाधक बने ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियर, 500 करोड़ रुपये की राशि वापस

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल पुलिसकर्मियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. सूचना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details