बिहार

bihar

मसौढ़ी में मदतान स्थल का ऑब्जर्वर ने किया निरीक्षण.. कहा- पोलिंग के वक्त मतदाता को न हो असुविधा

By

Published : Oct 12, 2021, 7:58 PM IST

मसौढ़ी में छठे चरण में होने वाले पंचायत चुनाव की तैयारी चल रही है. ऑब्जर्वर अरुण कुमार सिंह ने मतदान स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया....पढ़ें पूरी खबर-

मसौढी
मसौढी

पटनाःपंचायत चुनाव (Panchayat Elections) के दौरान मसौढ़ी में छठे चरण में चुनाव होना है. जिसकी तैयारियों का जायजा लेने आज ऑब्जर्वर अरुण कुमार सिंह (Observer Arun Kumar Singh) मसौढ़ी पहुंचे. जहां उन्होंने सभी एआरओ सेक्टर पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कई दिशा निर्देश दिए.

ये भी पढ़ेंःमुखिया पद पर सास और बहू के बीच जंग, अभी सास की सास हैं मुखिया

बैठक में सख्त हिदायत दी गई है कि गांव में सभी बूथों पर अशांति फैलाने वाले को चिन्हित करें और उन पर कार्रवाई करें. मीटिंग खत्म होने के बाद में स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का जायजा लिया गया. ऑब्जर्वर अरुण कुमार सिंह गांव में बने सभी बूथों पर बिजली, पानी, शौचालय आदि की सुविधाओं को चेक करने का निर्देश दिया.

मसौढ़ी में गिरजा कुंवर हाई स्कूल को मतगणना केंद्र बनाया गया है. जबकि पुनपुन एवं धनरूआ प्रखंड के लिए शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय का चयन किया गया है. जिसका जायजा प्रवेक्षक ने लिया है और कई दिशा निर्देश दिए. पर्यवेक्षक अरूण कुमार सिन्हा ने निर्वाची पदाधिकारी अमरेश कुमार को मतगणना स्थल पर आवश्यक कार्य को समय से पूरा कर लेने की हिदायत दी.

ये भी पढ़ेंःछठे चरण का नामांकन संपन्न, 3 नवंबर को होगा मतदान

वहीं, सभी सेक्टर पदाधिकारियों को हर बूथ पर जाकर जायजा लेने के लिए भी कहा गया है. बुधवार को ऑब्जर्वर अरुण कुमार सिंह निशियावां पंचायत में जाकर बूथ का जायजा लेंगे. मतदान केंद्र पर मतदान के वक्त मतदाताओं की सुविधाएं और खास कर करोना गाइडलाइन पालन कराने के लिए भी पदाधिकारियों को हिदायत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details