बिहार

bihar

जरूर कोई बात है! RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने फिर कहा- 'दावे में दम दिखेगा.. तब पता चलेगा'

By

Published : Jan 10, 2022, 3:55 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 5:54 PM IST

मृत्युंजय तिवारी

कल तक नीतीश कुमार को कोसने वाले आरजेडी की ओर अब नीतीश कुमार (Jagdanand Singh offer to CM Nitish) को इशारों-इशारों में सरकार बनाने का ऑफर दे दिया गया है. आरजेडी लगातार कुछ बड़ा होने का दावा कर रही है. वहीं एक बार फिर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जब उनके दावे में दम दिखेगा, तब पता चलेगा. पढ़ें खबर..

पटनाःजदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से राजद नेता मृत्युंजय तिवारी की मुलाकात (Mrityunjay Tiwari meets Upendra Kushwaha) और फिर तेजप्रताप यादव के बयान के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. आरजेडी ने एक बार फिर कहा है कि समय आने पर पता चल जाएगा कि दावे (Mrityunjay Tiwary on CM Nitish Offer) में कितना दम था?

इसे भी पढ़ें- JDU के साथ नजदीकियां बढ़ाने को बेचैन RJD! क्या कर पाएगी सियासी 'खेला'?

"कौन किसको कब साधेगा यह बात मीडिया में नहीं बताया जा सकता हैै. समझने वाले समझ गए, जो नहीं समझे वो अनाड़ी हैं. कुछ बातें पर्दे के पीछे भी रहने दीजिए. जब नीतीश कुमार बीजेपी के साथ सरकार में आ गए और हम लोग बाहर हो गए, जो कुछ हुआ किसी ने सोचा था क्या? अब जो लोग दावे के बारे में कह रहे हैं, जब हमारे दावे में दम दिखेगा, तब इनको पता चल जाएगा."- मृत्युंजय तिवारी, राजद नेता

बता दें कि शनिवार को आरजेडी नेता और प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी अचनाक उपेन्द्र कुशवाहा के पटना स्थित आवास पर पहुंचे. दोनों के बीच बंद कमरे में क्या बातें हुई, यह तो पता नहीं चल सका, लेकिन राजद नेता ने बाहर आने के बाद कहा कि यह उनकी निजी मुलाकात थी. नए साल की शुभकामनाएं देने आए थे. हालांकि मृत्युंजय तिवारी बार-बार कुछ बड़ा होने का दावा कर रहे हैं. आपको बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं, इसलिए राजद प्रवक्ता के साथ कुशवाहा की मुलाकात के मायने राजनीति में निकाले जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- वशिष्ठ नारायण सिंह ने RJD पर भ्रम फैलाने का लगाया आरोप, कहा- NDA में मजबूती से बना रहेगा JDU

कुशवाहा-तिवारी मुलाकात के बाद अभी बाजार में कयासबाजी थमी भी नहीं थी कि राजद नेता तेजप्रताप यादव ने रविवार को उपेन्द्र कुशवाहा को ऑफर दे दिया. उन्होंने कहा कि, उपेंद्र कुशवाहा ने पंखा बनाया था, वो तो खत्म हो गया. अब वे आरजेडी जॉइन कर लें. इस बयान के बाद तरह-तरह की चर्चा हो रही है. हालांकि बीते शनिवार को ही उपेंद्र कुशवाहा ने यह साफ कर दिया था कि इस तरह की कहीं कोई बात नहीं है. इन सबके बावजूद जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने ईटीवी भारत से ये बातें साफ कर दी थी कि विपक्ष के द्वारा यह सब सिर्फ भ्रम फैलाने की साजिश है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Jan 10, 2022, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details