बिहार

bihar

सुशील मोदी ने आरजेडी को बताया माफिया पार्टी- कहा जनता ने राजद को हराने का मन बनाया

By

Published : Nov 1, 2022, 11:07 PM IST

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरजेडी को माफिया पार्टी कहा. उन्होंने आरजेडी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस बार के उपचुनाव में जनता ने बीजेपी को जिताने और आरजेडी को हराने का मन बना लिया है.

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी
राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी(MP Sushil Kumar Modi) ने गोपालगंज में चुनाव प्रचार कर लौटने के बाद कहा कि जनता ने शराब-बालू माफिया, भ्रष्टाचारियों और रंगदारी-बलात्कार जैसे संगीन अपराध से जुड़े लोगों की पार्टी राजद को हराने का मन बना लिया है. इसलिए गोपालगंज और मोकामा, दोनों जगह भाजपा भारी मतों से विजयी होगी.

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी ने राजद की तुलना कुत्ते के पूंछ से की, कहा- 'ये सुधरने वाली नहीं'


सुशील मोदी ने कहा कि गोपालगंज में राजद ने उस शराब माफिया को टिकट दिया, जिसकी गोवा में शराब की फैक्टी है और जिसकी शराब झारखंड में पकड़ी गई थी. उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में सत्तारूढ़ गठबंधन पानी जैसा पैसा बहा रहा है, हेलीकॉप्टर उतारे जा रहे हैं और प्रशासन आंख मूंद कर राजद की मदद कर रहा है.



सुशील मोदी ने कहा कि जिस बाहुबली अनंत सिंह के घर से एके-47 रायफल मिलने के कारण उन्हें सजा हुई और उनकी विधानसभा की सदस्यता छिन जाने से मोकामा में उपचुनाव हो रहा है, वे अपनी पत्नी और राजद प्रत्याशी की जीत के लिए जेल से मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोपालगंज में राजद उम्मीदवार ने अपनी कंपनी की शराब जब्त होने के मामले की जानकारी चुनाव आयोग से छिपायी. इस पर आयोग को संज्ञान लेना चाहिए. सुशील मोदी ने कहा कि धनबल, बाहुबल और सत्ता के दुरुपयोग के बावजूद राजद पराजित होगा, क्योंकि जनबल भाजपा के साथ है.

बता दें कि बिहार विधानसभा उपचुनाव का चुनावी शोर मंगलवार को ही थम गया. तीन नवंबर को गोपालगंज और मोकामा में मतदान होगा. वहीं 6 नवंबर को दोनों सीटों पर नतीजे आएंगे. इसी बीच गोपालगंज के आरजेडी उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता के खिलाफ हाईकोर्ट में एक रिट भी दाखिल की गई है जिसमें अदालत से मांग की गई है कि उनका अभ्यर्थन रद्द किया जाए. रिट में दावा किया गया है कि उन्होंने नामांकन फॉर्म में जानकारियां छिपाईं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details