बिहार

bihar

Firing In Patna: सड़क हादसे के बाद दबंगों ने पीड़ित के घर पर की फायरिंग, देखें VIDEO

By

Published : May 27, 2023, 3:58 PM IST

पटना में दिनदहाड़े गोलीबारी करने का एक मामला सामने आया है. एक घर पर चढ़कर गोलीबारी करते दबंगो का वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह घटना नौबतपुर की है. यहां सड़क हादसे के हुए विवाद में घायल युवक के घर पर चढ़कर दबंगों ने जमकर फायरिंग की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में दिनदहाड़े फायरिंग

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सड़क हादसे के विवाद में घायल युवक के घर पर चढ़कर दबंगों ने जमकर हवाई फायरिंग की. इससे इलाके में दहशत फैल गई. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना पटना से सटे नौबतपुर थानाक्षेत्र के खैरा गांव की है. यहां दबंगों ने काफी देर तक एक घर के सामने हथियारों का प्रदर्शन किया और रह-रह कर हवाई फायरिंग करते रहे. वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत की टीम नहीं करती है.

ये भी पढ़ें:Firing In Patna: पटना में पुलिस को मारी गोली, बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो की फायरिंग

बाइक दुर्घटना के विवाद में की गोलीबारी: मिली जानकारी के अनुसार खैरा गांव के उमेश कुमार ने थाने में लिखित शिकायत देते हुए कहा कि गांव के ही जलंधर कुमार उर्फ पिंटू सिंह ने मेरे बेटे पीयूष कुमार को पहले बाइक से धक्का मार कर उसे घायल कर दिया. इस दुर्घटना में मेरे बेटे का पैर टूट गया. उसका इलाज बिहटा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इसी घटना को लेकर जब दोनों परिवार की महिलाओं के बीच नोकझोंक हो रही थी. तभी जलंधर सिंह और अजय कुमार उर्फ मंटू सिंह ने दरवाजा पर चढ़कर अवैध हथियार से फायरिंग करने लगे.

गाड़ी छोड़कर भागे बदमाश: पीड़ित उमेश कुमार ने बताया कि जब पुलिस को गोलीबारी की सूचना दी गई तो पुलिस के डर से सभी लोग अपनी गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फरार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई है. साथ ही घटनास्थल से पुलिस ने बदमाशों का एक फॉर्च्यूनर कार भी बरामद किया है. इस संबध में नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि खैरा गांव निवासी उमेश कुमार के द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है.

गांव में कैंप कर रही पुलिस:थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन में बताया गया है कि उनके घर पर चढ़कर गांव के ही जलंधर सिंह और अजय कुमार नामक व्यक्ति ने फायरिंग और मारपीट की है. फिलहाल इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसकी जांच की जा रही है. इस घटना के पीछे का कारण सड़क दुर्घटना बताया गया है. फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है. घटनास्थल से पुलिस ने एक वाहन को भी जब्त किया है.

"खैरा गांव निवासी उमेश कुमार के द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है. बताया गया है कि उनके घर पर चढ़कर गांव के ही जलंधर सिंह और अजय कुमार नामक व्यक्ति ने फायरिंग और मारपीट की है. फिलहाल इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसकी जांच की जा रही है"- प्रशांत कुमार भारद्वाज, थानाध्यक्ष, नौबतपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details