बिहार

bihar

लालू यादव के पूरक थे मुखर और बेबाक रघुवंश बाबू- मदन मोहन झा

By

Published : Sep 14, 2020, 7:29 AM IST

रघुवंश प्रसाद सिंह के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई मांगों को लेकर लिखे पत्र की सहमति में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस पर सरकार को विचार करना चाहिए.

मदन मोहन झा
मदन मोहन झा

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता रहे रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है. पटना स्थित उनके आवास पर पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने राज्य के तमाम बड़े नेताओं की भीड़ उमड़ पड़ी.

'मुखर और बेबाक थे रघुवंश बाबू'
बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि रघुवंश बाबू का इस दुनिया से जाना अपूरणीय क्षति है. उन्होंने कहा कि भाई साहब हमेशा से गरीब और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के लिए सोचा करते थे. वे काफी मुखर और बेबाकी से अपनी बातों को हर मंच पर रखते थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःये रही 'रघुवंश बाबू' की मांग, जिसे पूरा करने के लिए अब CM नीतीश करेंगे केंद्र सरकार से बात!

लालू यादव और रघुवंश प्रसाद में थे बेहतर संबंध
रघुवंश प्रसाद सिंह के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई मांगों को लेकर लिखे पत्र की सहमति में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस पर सरकार को विचार करना चाहिए. पिछले दिनों लालू परिवार पर रघुवंश प्रसाद सिंह के जरिेए किए गए हमले पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह और लालू प्रसाद एक दूसरे के पूरक थे. दोनों में बहुत ही बेहतर संबंध थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details