बिहार

bihar

युवा नेताओं से उम्मीद: 22 अक्टूबर से तारापुर और कुशेश्वरस्थान में प्रचार करेंगे कन्हैया और हार्दिक पटेल

By

Published : Oct 16, 2021, 3:39 PM IST

महागठबंधन से अगल इस बार कांग्रेस अपने दम पर उपचुनाव लड़ेगी. पार्टी में कन्हैया कुमार की एंट्री के बाद कांग्रेस का मनोबल भी काफी बढ़ा हुआ है. चुनाव प्रचार के लिए कन्हैया और हार्दिक पटेल दोनों युवा नेता 22 अक्टूबर को बिहार पहुंचेंगे.

C
C

पटनाःबिहार विधानसभा उपचुनाव(By Election) में दोनों सीटों पर कांग्रेस ने महागठबंधन से अलग इस बार अपना प्रत्याशी खड़ा किया है. चुनाव प्रचार (Election Campaign) की तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है. कांग्रेस रविवार से कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) में चुनाव प्रचार की शुरुआत करेगी. वहीं 22 अक्टूबर को प्रचार के लिए कन्हैया और हार्दिक पटेल बिहार पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ेंःRJD ने नहीं किया गठबंधन धर्म का पालन, उपचुनाव हम सिर्फ लड़ेंगे नहीं.. जीतेंगे भी: कांग्रेस

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि इस बार कांग्रेस अकेले मैदान में उतरी है. बिहार के लोगों की भी राय थी कि कांग्रेस अकेले दम पर चुनाव लड़े. लोगों की मांग पर ही हम लोगों ने दोनों सीटों पर उम्मीदवार उतारा है. हमारी सीधी लड़ाई एनडीए के उम्मीदवार से है.

देखें वीडियो

'लोग जानते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार का क्या हाल कर रखा है. उनकी नीति से लोग अच्छे खासे नाराज हैं और इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा'- प्रेमचंद्र मिश्रा, विधान पार्षद

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि इस बार चुनाव प्रचार में कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल भी आ रहे हैं. दोनों युवा नेता हैं और इसका फायदा बिहार कांग्रेस को मिलेगा. साथ ही मीरा कुमार और निखिल कुमार भी चुनाव प्रचार में जाएंगे. उनके तजुर्बा का भी फायदा बिहार कांग्रेस को मिलेगा. हम मानते हैं कि इस बार कांग्रेस कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनों सीट पर विजय हासिल करेगी.

ये भी पढ़ेंः'चुनाव प्रचार में कभी आमने-सामने नहीं होंगे तेजस्वी और कन्हैया.. आप देख लीजिएगा'

कांग्रेस नेता ने ये भी बताया कि रविवार से कांग्रेस नेता बाबा कुशेश्वरनाथ का दर्शन करके चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. आम लोगों की जो अपेक्षाएं कांग्रेस से हैं, उसको कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी और लोगों की मांग पर ही कांग्रेस अकेले इस बार मैदान में उतरी है. हमें उम्मीद है कि लोग हमें वोट देकर जिताएंगे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details