बिहार

bihar

शराब के नशे में गिरफ्तार हुआ इनकम टैक्स अधिकारी, डॉक्टर की कार को टक्कर मारकर हो रहा था फरार

By

Published : Dec 12, 2022, 10:21 AM IST

राजधानी पटना में इनकम टैक्स अधिकारी (drunker Income tax officer in Patna) ने शराब के नशे में एक डॉक्टर के कार को टक्कर मार दिया. जिससे कार में बैठा डॉक्टर का पूरा परिवार घायल हो गया. आरोपी अधिकारी मौके से भागने की फिराक में था. लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से डॉक्टर ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पढ़ें पूरी खबर...

शराब के नशे में गिरफ्तार हुआ इनकम टैक्स कर्मी
शराब के नशे में गिरफ्तार हुआ इनकम टैक्स कर्मी

पटना: बिहार में शराब बंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) लागू है. लेकिन आम आदमी के साथ-साथ अब अधिकारी और वर्दी धारी भी शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में शराब के नशे में धुत्त इनकम टैक्स विभाग में कार्यरत एक अधिकारी ने एक डॉक्टर की कार को टक्कर (Income tax officer hit doctor car) मार दिया. जिससे कार में बैठा डॉक्टर का पूरा परिवार घायल हो गया. टक्कर के बाद अधिकारी मौके से भागने की फिराक में था. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले (Income tax officer arrested in Patna) कर दिया. घटना जिले के पुनाइचाक फ्लाईओवर की है.

ये भी पढ़ें-'हम जिए मरेंगे साथ कि दुनिया याद करे', शराबी दोस्तों की गजब की एक्टिंग, पुलिस के छूटे पसीने

इनकम टैक्स अधिकारी ने डॉक्टर के कार को मारी टक्कर:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सगुना मोड़ पर अपनी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अभिषेक कुमार अपने परिवार के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी रविवार रात करीब 9:30 बजे कार जैसै ही अटल पथ के रास्ते घूमी वैसे ही पुनाइचाक फ्लाईओवर पर पीछे से तेज गति से आ रही इनकम टैक्स अधिकारी की कार ने डॉक्टर के कार को टक्कर मार दिया. जिससे डॉक्टर की कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे के बाद डॉक्टर का पूरा परिवार सदमे में है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जानकारी:घटना के बाद आरोपी इनकम टैक्स अधिकारी मौके से फरार होने की फिराक में था. लेकिन पीड़ित डॉक्टर ने अपनी कार से उसका पीछा किया और कोतवाली थाना इलाके के लहासा मार्केट के पास जाम में फंसने के कारण आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी संजीत कुमार ने इनकम टैक्स विभाग के कर्मी विवेक कुमार के शराब के नशे में होने की पुष्टि कर दिया है.

ये भी पढ़ें-'तीन बोतल दारू पिया है मैंने', नशे में सड़क पर हंगामा कर रहा था शराबी.. VIDEO वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details