बिहार

bihar

Patna Road Accident: लस्सी खरीदने बाजार आई बच्ची पर पलटा ई-रिक्शा, मासूम की मौत

By

Published : Apr 25, 2023, 1:37 PM IST

पटना के मितन घाट में लस्सी खरीदने के लिये घर से बाहर गई एक बच्ची पर माल लदा हवा-हवाई गिर गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पटनासिटी बच्ची की मौत
पटनासिटी में बच्ची की मौत

पटनाःबिहार के पटनासिटी केखाजेकलां थाना क्षेत्र के मितन घाट इलाके में एक बच्ची के शरीर पर माल लदा हवा-हवाई गिर गया, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई, बाद में घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि लड़की बाजार लस्सी लेने की लिए आई थी. जहां उसके साथ ये हादसा हो गया. घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःFire In Patna : पटनासिटी के कबाड़ी गोदाम में लगी आग, धू-धूकर जला सामान

परिजनों में कोहरामःबच्ची की पहचान 11 वर्षीय जान्हवी के रूप में हुई है. वहीं इस घटना को देख ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया जहां स्थानीय लोगों ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर परिजन और पुलिस को सूचना दी. वहीं, जान्हवी की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और चारों ओर चित्कार भरी आवाज गुजने लगी. किसी तरह स्थानीयलोगों ने परिवार वालों को संभाला.

मामले की जांच में जुटी पुलिसःउधर सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची खाजेकलां थाने की पुलिस भी परिजनों को ढाढस बंधाते हुए हवा हवाई को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. मृतका के पिता राजेश ने बाताय कि उनकी बेटी बाजार से लस्सी लाने के लिए गई थी तभी ये हादसा हो गया. वहीं थानाप्रभारी राहुल ठाकुर ने बताया कि मितन घाट की एक बच्ची पर हवा हवाई वाहन गिर गया था, जिसकी उसकी मौत हो गई है. चालक की तलाशी जारी है.

"मितन घाट की एक बच्ची थी, उस पर हवा हवाई वाहन पलट गया, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस चालक की तलाश में जुटी है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी"-राहुल ठाकुर, थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details