बिहार

bihar

दानापुर में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, वायरिंग के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Sep 27, 2021, 2:59 AM IST

पटना से सटे दानापुर इलाके में सगुना मोड़ के पास करंट लगने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गयी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्ट के लिये भेजकर मामले की छानबीन में जुट गयी. पढे़ं पूरी खबर.

सगुना मोड़ पुलिस चौकी
सगुना मोड़ पुलिस चौकी

पटना(दानापुर):राजधानी पटना (Patna) के दानापुर (Danapur) से सटे सगुना मोड़ के पास करंट लगने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गयी. मृतक की पहचान राजा कुमार के रुप में की गयी है. जो वैशाली जिले का रहने वाला था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:बिजली के पोल से सटे ट्रक में उतरा करंट, बच्चे ने छुआ तो मौके पर ही हो गई मौत

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिजली मिस्त्री राजा कुमार रविवार को दानापुर के सगुना मोड़ स्थित सन्नी कंस्ट्रक्शन में वायरिंग का काम कर रहा था. इसी दौरान उसे करंट लग गयी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गयी.

इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया. इस घटना के संबंध में दारोगा विनोद मिश्रा ने बताया कि कंपनी में बिजली वायरिंग के काम में लापरवाही के कारण बिजली मिस्त्री राजा कुमार की करंट लगाने से मौत हुई है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन के बयान पर सन्नी कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार के विरूद्ध मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:खेत में काम कर रहे अधेड़ की करंट लगने से मौत

ये भी पढ़ें:छपरा में करंट लगने से एक बच्चे और एक महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details